हिमाचल

एनजेएचपीएस में सतर्कता विभाग ने किया नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

  • एनजेएचपीएस में सतर्कता विभाग ने किया नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

आपकी खबर, झाकड़ी।

केन्द्रीय सतर्कता आयोग दिल्ली एंव निगमित कार्यालय शिमला के दिशानिर्देशों के अनुसार नाथपा झाकड़ी जल विद्युत स्टेशन झाकड़ी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह -2022 मनाने के क्रम में अधिकारियों एंव कर्मचारियों के साथ-साथ स्कूल के छात्र-छात्राओं को भ्रष्टाचार उन्मूलन के प्रति जागरूक करने का अभियान जारी है। इसके लिए नारा लेखन एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन एनजेएचपीएस के कर्मचारियों के महिला सदस्यों के लिए रंगोली/एकल लोकगीत/प्रश्नोतरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। जोकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत थीम पर आधारित था। इस कार्यक्रम में उप महाप्रबंधक (सतर्कता) सुरेखा रॉव ने सभी छात्र-छात्राओं को सम्बोधन के दौरान यह कहा कि वच्चे देश के भविष्य हैं एंव भविष्य में इनकी भागीदारी से ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत की कल्पना का सपना पूरा होगा।

नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने वढ़चढ़ कर भाग लिया जिसमें नारा लेखन प्रतियोगिता में कुल (18) अठारह स्कूलों से (82) छात्र-छात्राओं ने भाग लिया एंव पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में (14) चौदह स्कूलों से (63) छात्र-छात्राओं ने भाग लिया जिसमें 5 सांत्वना पुरस्कार सहित प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले विजयी प्रतिभागियों को ट्राफी के साथ पुरस्कृत भी किया गया।

रंगोली/एकल लोकगीत/प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में झाकडी एंव बांध स्थल नाथपा में कार्यरत कर्मचारियों के लगभग 125 महिलाओं ने भाग लिया इस प्रतियोगिता कार्यक्रम में सभी विजयी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया।

उपरोक्त कार्यक्रम सतर्कता विभाग द्वारा परियोजना प्रमुख एनजेएचपीएस, रवि चन्द्र नेगी के मार्गदर्शन एवं देख-रेख में किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button