Friday, July 19, 2024

आंखों के सामने ही राख हुई लाखों की पूंजी, दो मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ा

  • आंखों के सामने ही राख हुई लाखों की पूंजी, दो मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ा

आपकी खबर, कुल्लू। 

 

पिछले दो दिनों से जंगल की आग बुझाने का गांववालों ने भरसक प्रयास किया, बावजूद इसके आग के रौद्र रूप के आगे किसी की ना चली। इस आग से दो मंजिला मकान इसकी चपेट में आ गया।

मामला कुल्लू जिले के दलाश क्षेत्र की तलुणा पंचायत के ओलवा गांव का है। यहां पर जंगल की आग में दो मंजिला मकान जलकर राख हो गया। अग्निकांड में घर में रखा सारा सामान जल गया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के जंगल में पिछले दो दिन से आग लगी हुई थी, जिसे बुझाने का लोग भरसक प्रयास कर रहे थे। इसी बीच यह मकान आग की चपेट में आ गया। जानकारी के अनुसार तालीनीधार गांव के साथ बशता के जंगल में किसी कारणवश आग लग गई। शनिवार को जंगल की आग अचानक गांव की ओर बढ़ गई। लोगों ने हर संभव प्रयास किया कि आग गांव और खेतों की ओर न बढे़ लेकिन दोपहर बाद आग बेकाबू होकर गांव तक पहुंच गई।

श्यामदास और उनके परिवार के सामने ही पूरा मकान जलकर राख हो गया। इसमें मकान के भीतर रखा लाखों रुपये का सामान भी जल गया है। आग लगने की सूचना मिलते अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही मकान जलकर राख हो गया था। आनी के विधायक लोकेंद्र कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही प्रशासन की ओर से तहसीलदार और पटवारी को मौके पर भेज दिया गया है। जल्द ही प्रभावित परिवार को हरसंभव सहायता दी जाएगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts