Sunday, April 14, 2024

आपसी भाईचारे को बढ़ाती है खेलकूद प्रतियोगिताएं : राकेश खोकटा

  • आपसी भाईचारे को बढ़ाती है खेलकूद प्रतियोगिताएं : राकेश खोकटा
  • जय बनाड़ स्पोर्ट्स कल्ब सुंड़ली ने किया क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन, जी०टी०सी० बराना बनी विजेता टीम

 

आपकी खबर, जुब्बल। 27 नवंबर

 

खेलकूद प्रतियोगिताएं आपसी भाईचारे को मजबूत बनाने का काम करती है। यह बात जय बनाड़ स्पोर्ट्स कल्ब, सुंड़ली के अध्यक्ष राकेश खोकटा, प्रधान अमित धौटा, कोषाध्यक्ष मून खोकटा, सचिव साहिल दिलटा, बनी और अक्षय ने यहां जारी बयान में कही।

 

उन्होंने कहा कि क्लब की मेहनत और आपसी सहयोग से लगातार 13वें संस्करण की क्रिकेट प्रतियोगिता का सफ़ल आयोजन सम्भव हो पाया है, जिसका श्रेय क्लब के हर पदाधिकारी को जाता है। क्लब ने हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर का व्यस्तता के बावजूद भी समापन समारोह में भाग लेने के लिए क्लब की ओर से धन्यवाद व्यक्त किया।

 

क्लब के पदाधिकारियों ने कहा कि इस प्रतियोगिता में 128 टीमों ने भाग लिया और प्रतियोगिता 18 दिन तक चली। क्लब ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर का क्लब को 50 हज़ार की राशि देने के लिए आभार जताया।

 

उन्होंने बलवंत झौटा, अजय सौटा, विक्की घेजटा, यशवंत धौटा, केतन नेगी, मदन जनटा, नवीन चौहान, तक्षु औकटा, विक्की राठौर, रवि दिलटा, भूपी सौटा, मनोज मंटा, अशोक दिलटा का क्लब को सहायता राशि देने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

 

क्लब ने संयुक्त रूप से प्रतियोगिता में शामिल सभी टीमों का धन्यवाद किया और विजेता टीम जी०टी०सी० बराना और उपविजेता टीम जे०एम०सी० खलाई को बधाई दी। ग्रामवासी सुन्डली ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को सरस्वती नगर (सावडा) में मुख्यमंत्री राहत कोष में 31,000 का चेक भेंट किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts