Tuesday, May 28, 2024

हमने बिना गारंटी महिलाओं का आधा किराया किया माफ, कांग्रेस ने गारंटी के बाद भी प्रदेश की बहनों से किया धोख़ा : जयराम ठाकुर

  • हमने बिना गारंटी महिलाओं का आधा किराया किया माफ, कांग्रेस ने गारंटी के बाद भी प्रदेश की बहनों से किया धोख़ा : जयराम ठाकुर
  • शिमला के चौड़ा मैदान में जनसभा को किया संबोधित
  • बोले, दुनिया के नेताओं में मची होड़ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही उनके देश में सबसे पहले आए मोदी

 

आपकी खबर, शिमला। 12 मई

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी देश में चुनाव चल रहे हैं, पूरे वोट नहीं पड़े है, मतगणना हुई नहीं है लेकिन देशवासियों ने अभी से यह तय कर लिया है कि अबकी बार चार सौ पार से आएंगे तो मोदी ही। इसी तरह अभी परिणाम आने में लंबा समय है लेकिन दुनिया के राष्ट्राध्यक्षों में आज होड़ मची है कि शपथ ग्रहण के बाद नरेन्द्र मोदी सबसे पहले उनके देश में आए।

यह देश की राजनीति में पहली बार हो रहा है कि किसी नेता के प्रति समय के साथ-साथ भरोसा बढ़ता जा रहा है। प्रो-इनकम्बेंसी की लहर चल रही है। हर बार के चुनाव में देश के लोग नरेन्द्र मोदी को और ज़्यादा स्नेह और समर्थन देते जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपना संपूर्ण जीवन देश की सेवा में समर्पित किया कर दिया है। देश के लोग आज सोचते हैं कि ऐसा नेतृत्व हमें पहले क्यों नहीं मिला।

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के नेताओं को आड़ें हाथों लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि चलते संस्थान बंद करना भी हिम्मत का काम है। 10 हज़ार युवाओं को एक झटके में नौकरी से निकाल दिया। इसी चौड़ा मैदान में हज़ारों युवा महीनों तक बर्फ और बरसात में अनशन करते रहे। अपनी नौकरी के परिणाम जारी करने के लिए इस चौड़ा मैदान पर महीनों डेरा लगाया सरकार ने धरना देने पर ही रोक लगा दी।

प्रदेश में दुःख की सरकार चल रही यह सरकार बहुमत खो चुकी और जनता की नज़र में भी गिर गई है। जिस तरह से कांग्रेस का विलोपन हो रहा है आने वाले समय में कांग्रेस खोजे नहीं मिलेगी।

 

भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में प्रदेश में चारों सीटों जीत कर कमल खिलाएंगे और केंद्र में हम एक बार फिर मोदी सरकार बनाएंगे। पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है और कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक एक ही आवाज एक ही नारा चल रहा है “फिर एक बार मोदी सरकार”।

 

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी ने देश एक नई राह दिखाई है, पीएम ने देश को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाया है। पीएम मोदी ने देश को मजबूत बनाते हुए नारी शक्ति, युवा, किशन, वरिष्ठ नागरिक और सभी वर्गों को नई बुलंदियों पर पहुंचने का काम किया है। भारत में पिछले 10 वर्षों में एतिहासिक काम हुए है जिसे 370 का समाप्त करना, तीन तल्लाख हटाना, राम मंदिर का निर्माण करना, सीएए लागू करना, यह केवल एक बड़ी इच्छा सख्ती वाला नेता ही पूरा कर सकता था और वह है नरेंद्र मोदी।

 

उन्होंने कहा की भारत में एक ठग बंधन और इंडी गठबंधन काम कर रहा है, हम दावे के साथ कह सकते है की कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का प्रत्याशी नहीं है और अपने कार्यकाल में इन्होंने केवल देश को लूटा का काम किया है। इस बात कांग्रेस पार्टी की प्रदेश और देश से छुट्टी होना तय है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts