हिमाचल

मुख्यमंत्री से शिमला में मिला प्रेस क्लब ऑफ आनी का प्रतिनिधि मंडल

  • मुख्यमंत्री से शिमला में मिला प्रेस क्लब ऑफ आनी का प्रतिनिधिमंडल
  • प्रेस रूम भवन के निर्माण कार्य को पूरा करनेके लिए बजट की मांग की
  • मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य पूरा करने के लिए आवश्यक धनराशि जारी करने का दिया आश्वासन

आपकी खबर, आनी। 26 जुलाई

जिला कुल्लू के आनी में पत्रकारों की सुविधा के लिए प्रेस रूम के निर्माणाधीन भवन कार्य पूरा करवाने के लिए बजट की मांग को लेकर प्रेस क्लब ऑफ आनी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से शिमला में मिला।

यह प्रतिनिधि मंडल हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर की अगुवाई में आनी से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे और वर्तमान में कांग्रेस सेवा दल के राज्य संयुक्त सचिव परस राम के साथ मुख्यमंत्री से मिला।

प्रतिनिधिमंडल में प्रेस क्लब आनी के अध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा, पूर्व अध्यक्ष एवं मुख्य सलाहकार जितेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, महासचिव राकेश बिन्नी शर्मा और सह सचिव हितेश भारती शामिल रहे।

प्रेस क्लब ऑफ आनी के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि उपमंडल मुख्यालय आनी में प्रेस रूम भवन का निर्माण हो रहा है, जिसके लिए सरकार से मिला 2 लाख रुपये बजट खर्च हो चुका है।

जबकि प्रेस रूम भवन 20 लाख रुपयों से बनना प्रस्तावित है।

ऐसे में प्रेस रूम भवन के अधूरे पड़े कार्य को पूरा करने के लिए बजट की आवश्यकता है।

जिस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत अपने निजी सचिव को निर्देश दिए कि उपमंडल मुख्यालय आनी में प्रेस रूम भवन के निर्माण के लिए आवश्यक धनराशि जारी करवाएं, ताकि इसका निर्माण कार्य पूरा हो सके।

जिस पर प्रेस क्लब ऑफ आनी ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया है।

साथ ही प्रेस क्लब ऑफ आनी के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान से भी मुलाकात की और आनी में प्रेस रूम भवन न होने के कारण पत्रकारों को आ रही समस्याओं से अवगत करवाया, जिस पर नरेश चौहान ने प्रेस क्लब ऑफ आनी के सदस्यों की हर सम्भव सहायता करने का आश्वासन भी दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button