Wednesday, November 30, 2022

8 दिसंबर को हिमाचल और गुजरात में फिर खिलेगा कमल : जयराम

  • 8 दिसंबर को हिमाचल और गुजरात में फिर खिलेगा कमल: जयराम
  • गुजरात में चुनावी जनसभा के दौरान बोले सीएम हिमाचल में रिवाज बदलना तय है
  • मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर निकले हैं कांग्रेस के एक नेता
  • नडीयाड़, वेजलपुर और नरानपुरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट
  • चार घंटे में तीन जनसभाओं को किया संबोधित

आपकी खबर, शिमला।

गुजरात विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक एवं हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को तूफानी चुनाव प्रचार किया। उन्होंने नडीयाड़, वेजलपुर और नरानपुरा विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के लिए वहां के मतदाताओं से वोट मांगे। जयराम ठाकुर ने तूफानी चुनाव प्रचार के दौरान चार घंटे में तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।

नडीयाड़ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पंकज देसाई, वेजलपुर से अमित ठकर और नरानपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र पटेल के लिए प्रचार किया। चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर राज्यों का विकास करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में कई बार कांग्रेस की सरकारें बनी, लेकिन भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस की सरकारों ने देश को बेचने का काम किया, जबकि भाजपा सरकार ने देश को बचाने का काम किया। आज देश में कांग्रेस की हालत ऐसी बन चुकी है कि उनके नेता भाजपा जोड़ो और कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर निकले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का ऐसा नेता जो यात्रा पर निकले थे, बीच में गुजरात आ गए और फिर चले गए।

 

  • मैं थोड़ा सा सहयोग देने आया हूं: जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि गुजरात के चुनाव में थोड़ा सा सहयोग देने के लिए यहां आया हूं। हिमाचल में चुनाव हो चुके हैं और यहां के साथ ही मतगणना हागी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि हमने इस बार नारा दिया कि सरकार नही हम रिवाज बदलेंगे और गुजरात की तरह लगातार बीजेपी की सरकारें बनाकर जनता की सेवा करेंगे।

  • पूरे विश्व में चमक रहा देश का नाम: सीएम

देश के प्रधानमंत्री इंटरनेशनल मंच पर खड़े होते हैं तो पूरे विश्व में भारत का नाम चमक रहा है। देश का चहुंमुखी विकास करवाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। जयराम ठाकुर ने कहा कि आज गुजरात राज्य देश के अन्य राज्यों के लिए विकास मॉडल बन कर चुका है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आम आदमी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि देश में एक नई राजनीतिक पार्टी बनी है। वह भी झूठ बोलते-बोलते दोे राज्यों में सरकार बनाई। इस बार आम आदमी पार्टी ने हिमाचल के चुनाव में इस पार्टी ने चुनाव लड़ा है और सभी सीटों पर उनके प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts