देश-विदेश

क्‍या वाकई चांद देखने के चक्‍कर में जुड़वां भाई 25वीं मंजिल से गिरे? पुलिस को है ये ‘शक’

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित सिद्धार्थ विहार इलाके में शनिवार रात एक हाई राइज बिल्डिंग के 25वीं फ्लोर पर फ्लैट की बालकनी से गिरकर से दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई थी. पुलिस अब मौत की घटना की सभी एंगल से जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि यह हादसा ही था या फिर सुसाइड की घटना तो नहीं है.

मोबाइल गेम चैलेंज को लेकर शक

क्षेत्र के थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने सोमवार को बताया कि दोनों किशोरों के माता-पिता की ओर से इसे दुर्घटना बताया गया है और इस मामले में उन्होंने कोई शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया है. लेकिन फिर भी पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच कर रही पुलिस को यह भी शक हो रहा है कि कहीं यह किसी मोबाइल गेम के किसी चैलेंज से जुड़ी सुसाइड तो नहीं है, क्योंकि दोनों किशोरों को मोबाइल गेम काफी पसंद था.

शनिवार देर रात को हाई राइज अपार्टमेंट के 25वें फ्लोर पर अपने फ्लैट की बालकनी से दो भाइयों सत्यनारायण और सूर्या डी गिर गये थे जिसके बाद 14 साल के दोनों किशारों की मौत हो गई थी. दोनों के गिरने की तेज आवाज पर गार्ड ने जाकर देखा तो दोनों खून से लथपथ पड़े मिले.

परिजन बता रहे हादसा

महिपाल सिंह के मुताबिक, उसके बाद गार्ड उस स्थान के ऊपर 25वें फ्लोर पर फ्लैट की बालकनी की लाइट जलती हुई नजर आने के बाद वहां गया और उसने फ्लैट की मालकिन से उनके बच्चों के बारे में पूछा तो घर के लोगों को अपने बेटों की मौत का पता चला.

इन दोनों किशोरों के पिता टी एस पलानी ने महज छह महीने पहले ही यह फ्लैट खरीदा था. हादसे के दिन वह मुंबई गए हुए थे. सिंह ने बताया कि मुंबई से लौटने के बाद पलानी और उनकी पत्नी ने यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया कि उनके बेटे हादसे का शिकार हो गए हैं.

चांद देखने के शौकीन थे किशोर

किशोरों के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उनके बेटों को चांद देखना अच्छा लगता था, उन्हें मोबाइल पर गेम खेलना पंसद था और वे छिपकली से नफरत करते थे. साथ ही जब कभी वे उसे देख लेते थे तो वे उसे डराकर भगाने की कोशिश करते थे. 

ये भी पढ़ें: एक मां ही ऐसा कर सकती है! बेटी चल सके इसलिए मां ने दे दिया अपने शरीर का हिस्सा

पति-पत्नी ने कहा कि उन्हें किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और उनका एक बेटा शायद पहले गिरा हो और उसे बचाने की कोशिश में दूसरा भी गिर गया होगा. हालांकि पुलिस को अभी इस पूरी थ्योरी पर शक है और यही वजह है कि शिकायत न किए जाने के बाद भी वह मामले की जांच में जुटी हुई है.



Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button