राजनीति

नड्डा बोले कांग्रेस को विकास से नहीं, सत्ता से मतलब, झूठी गारंटी से लोगों को ठगा

  • नड्डा बोले कांग्रेस को विकास से नहीं, सत्ता से मतलब, झूठी गारंटी से लोगों को ठगा

आपकी खबर, कुल्लू।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस को विकास से नहीं सिर्फ सत्ता से ही मतलब रह गया है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी झूठी गारंटी लाई है और इससे लोगों को ठगा है।

नड्डा ने कुल्लू के रथ मैदान में आयोजित केंद्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल पूरे होने पर महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छलकपट से सत्ता पाने का काम किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास नहीं, बल्कि सत्ता पाना चाहती है और जनता के साथ छल कपट कर जनता को पाने में माहिर है।

उन्होंने राहुल गांधी को युवराज कहते हुए जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज पूरे भारत में वंशवाद से विकासवाद की राजनीति हो रही है, लेकिन वोट बैंक की पॉलिटिक्स को पीछे छोड़कर रिपोर्ट कार्ड की पॉलिटिक्स प्रधानमंत्री लाए हैं।

नड्डा ने कहा कि जातियों को लड़ा कर फूट की राजनीति कर सत्ता पाने का काम कांग्रेस पार्टी ने पूरे भारत में किया है और अगर सत्ता के लिए देश के साथ भी समझौता करना पड़ जाए, तो कांग्रेस पार्टी के नेता पीछे नहीं रहेंगे। नड्डा ने बताया कि किस प्रकार से पश्चिम बंगाल, पंजाब व राजस्थान में ओबीसी आरक्षण को लेकर हिंदुओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन, पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, राम लाल मार्कंडेय, राकेश जम्वाल, महेश्वर सिंह, सुरिंद्र शौरी, लोकिंद्र कुमार, भीम सेन और नरोत्तम उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button