शिमला

सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन

  • सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन
  • भाजपा शिमला ग्रामीण मंडल ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

आपकी खबर, शिमला।

भाजपा शिमला ग्रामीण मंडल ने सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग को बहाल न करने पर कड़ा ऐतराज जाहिर किया है। मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर ने कहा कि बीते दिनों बारिश से यह सड़क मार्ग अवरूद्ध हो गया था, जो अभी तक बहाल नहीं किया गया है। क्षेत्र के किसानों की फसलें समय पर मंडियों तक नहीं पहुंच पा रही है। इससे भारी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है।

इस मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर की अध्यक्षता में उपायुक्त आदित्य नेगी और उप मंडल अधिकारी निशांत ठाकुर से मिला और उन्हें मांगों से संबंध में ज्ञापन सौंपा।

यशपाल ठाकुर ने कहा कि लोक निर्माण मंत्री एवं स्थानीय विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आश्वासन दिया था कि बारिश से प्रभावित क्षेत्रों को तुरंत बहाल किया जाएगा। बावजूद इसके अभी भी कई सड़क मार्ग अवरुद्ध पड़े हैं, जो चिंता का विषय है। उनका पक्षपातपूर्ण रवैया निंदनीय है। इसका मंडल पूरी तरह विरोध करती है। इस मार्ग के बंद होने से सिराज की कई पंचायतें प्रभावित हो रही है।

 

यशपाल ठाकुर ने ज्ञापन के माध्यम से प्रभावित पंचायतों को वैकल्पिक सड़क बसंतपुर जलोग वाया ओगली से यह सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने यह भी मांग की कि लोक निर्माण विभाग अगर आगामी 2 से 3 दिनों के भीतर मार्ग को बहाल नहीं कर पाता तो लोग प्रदर्शन करेंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

प्रतिनिधिमंडल में यशपाल ठाकुर, रवि मेहता, दिनेश ठाकुर, रोशन वर्मा, भूपराम वर्मा, जितेंद्र भारद्वाज, संजय भारद्वाज, सुमन गर्ग, संजय ठाकुर, इंदर सिंह ठाकुर, रितु रघुवंशी, अनुराधा शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button