Wednesday, November 30, 2022

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल ताराहॉल में ‘द विज़र्ड ऑफ ओज़’ नाटक का मंचन

  • लोरेटो कॉन्वेंट ताराहॉल में ‘द विज़र्ड ऑफ ओज़’ नाटक का मंचन

आपकी खबर, शिमला। 

Follow us

Aapkikhabar.in mail.aapkikhabar153@gmail.com

Twitter. @aapkikhabarlive

लोरेटो कॉन्वेंट ताराहॉल में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन में ‘द विज़र्ड ऑफ ओज़’ नामक नाटक का मंचन किया गया। इस दौरान अर्की महाविद्यालय से सेवानिवृत प्राचार्य डॉ. ऊषा बांदे ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। डॉ. बांदे का साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान रहा है।

इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह रही कि विद्यालय में पढऩे वाली छठी से दसवीं कक्षा तक की प्रत्येक छात्रा ने मंच पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में नृत्य नाटक तथा संगीत का अद्भुत मेल देखने को मिला। नाटक का सफल मंचन रितु शर्मा, रचना शर्मा, प्रीति, बलदेव सिंह तथा नेहा नेगी के कुशल निर्देशन में हुआ। नृत्य तथा संगीत की शानदान प्रस्तुतियां तैयार करने में नीना सूद तथा नरेंद्र कुमार का विशेष सहयोग रहा। विद्यालय की भाषणपटु वक्ता रचना शर्मा द्वारा मंच संचालन किया गया।

मंच की सजावट में रीना गौतम का योगदान सराहनीय रहा। पावर प्वाइंट प्रस्तुति दिनेश ठाकुर के सौजन्य से सम्पन्न हुई। मुख्यातिथि ने छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाटक को खूब सराहा। नाटक में मुख्य भूमिका प्रदन्या, स्वरांजलि, काशवी, सानवी, हरलीन, जिया, अदविती, आर्याही, नव्या, अरूंधति, समायरा, शांभवी, यशिका, सानवी आदि ने निभाई।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य ने विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना की और इसी तरह मेहनत के बल पर आगे बढऩे की नसीहत दी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts