Friday, June 21, 2024

बीबीएमबी ने एसजेवीएन को मात देकर जीता कबड्डी का खिताब

 

  • एसजेवीएन ने आयोजित किया 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगता का समापन

आपकी खबर, झाकड़ी। 

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में आयोजित 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगिता जोकि पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड के तत्वाधान में शुक्रवार को सम्पन्न हुई। प्रतियोगता का अंतिम और निर्णायक मैच एसजेवीएन एवं बीबीएमबी के मध्य खेला गया। अत्यंत रोचक मैच में बीबीएमबी ने एसजेवीएन को मात देकर कबड्डी में शीर्ष स्थान हासिल किया। जिसमें बीबीएमबी 40 अंक के साथ प्रथम स्थान पर, वहीं होस्ट टीम एसजेवीएन 19 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही जबकि एनएचपीसी को मात देकर पीजीसीआईएल तीसरे स्थान पर रही।

प्रतियोगता के समापन पर एसजेवीएन के निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। उनकी उपस्थिति से कार्यक्रम में चार चाँद लग गए, परियोजना पधारने पर परियोजना प्रमुख रवि चंद नेगी ने उनका विधिवत परंपरा के अनुसार भव्य स्वागत सतकार किया। निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर ने निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा का सन्देश सभी टीमों को दिया और सभी टीमों के खिलाड़ियों एवं उनके परिवारजनों का देवभूमि पधारने पर स्वागत किया। उन्होंने प्रतियोगता में भाग ली सभी टीमों को उनकी खेल भावना के लिए सराहा और फाइनल जीती बीबीएमबी को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी l उन्होंने परियोजना को इस प्रतियोगता के सफल आयोजन के लिए खूब सराहा l

 

मुख्य अथिति ने प्रतियोगता में सर्वश्रेष्ठ रेडर हरी पाल (बीबीएमबी), सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर राकेश कुमार (एसजेवीएन), टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सुरेंदर सिंह (बीबीएमबी) को पुरस्कृत किया साथ ही ऐसे खिलाडियों को भी विशेष पुरस्कार से नवाजा जोकि अधिवर्षिता कीआयु प्राप्त करने जा रहे है और अपना अंतिम मैच खेल रहे है।

 

मुख्य अतिथि ने अंत में पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड का झंडा डीमास्ट किया और विधिवत तरीके से महासचिव (पावर स्पोटर्स कंट्रोल बोर्ड ) को सौप दिया साथ ही अधिकारिक तौर पर 21वें अंतर केन्द्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्डी प्रतियोगता के समापन की घोषणा की l

 

इस अवसर पर लुहरी जल विद्युत परियोजना के परियोजना प्रमुख रोशन लाल नेगी, उनकी धर्मपत्नी चेतना नेगी, रामपुर पॉवर स्टेशन के परियोजना प्रमुख मनोज कुमार, उनकी धर्मपत्नी अनामिका कुमारी, अपर महा प्रबंधक (मानव संसाधन) अजय कुमार, अन्य विभागाध्यक्ष तथा डॉ0 मुकेश गुप्ता, प्रधानाचार्य, डीपीएस ने सादर उपस्थित रहकर प्रतियोगता की गरिमा बढाई।

 

अंत में संदीप कुमार, अपर महाप्रबंधक ने धन्यवाद प्रस्ताव में मुख्यअतिथि का हर्षयुक्त होकर आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी परियोजना प्रमुख, विभागाध्यक्ष, प्रदेश प्रशासन, सांस्कृतिक दल, स्थानीय जनता, आयोजक, समितिसदस्यों का आभार व्यक्त किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts