Wednesday, June 19, 2024

दिल्ली लौटते वक्त भी सीएम जयराम की पीठ थपथपा गए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

 

– मिशन रिपीट के लिए राजनीतिक जगत में नड्डा ने डाला और प्रकाश

 

आपकी ख़बर, शिमला।

 

मिशन रिपीट के लिए भारतीय जनता पार्टी के अभियान का आगाज करने हिमाचल प्रदेश आए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पिछले सवा चार सालों में किए गए कामों पर प्रकाश डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शिमला में जयराम की तारीफ करने के बाद आज बिलासपुर में भी नड्डा उनकी पीठ थपथपाने से नहीं चूके।

 

शिमला में आयोजित रोड शो और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेपी नड्डा ने प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों की सराहना की थी तो आज एम्स बिलासपुर का निरीक्षण कर दिल्ली लौटते से पहले भी उन्होंने जयराम ठाकुर की तारीफ की। नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों को देखते हुए हमें मिशन रिपीट में सफलता हासिल करने में कोई नहीं रोक सकता।

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एम्स निर्माण का 95 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। प्रदेश में जिस स्तर पर काम हुए हैं और हो रहे हैं, इससे आश्वस्त हैं कि हम मिशन रिपीट की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार हर बड़े प्रॉजेक्ट्स को मिलकर तेजी से पूरा कर रही है, फिर चाहे वो एम्स हो या फिर रेलवे। नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद रुचि लेकर ऐसे बड़े प्रोजेक्ट्स का काम करवा रहे हैं।

 

जगत प्रकाश नड्डा ने अपने हिमाचल दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर की खुलकर तारीफ की है। इससे साफ संदेश उभरकर आया है कि प्रदेश सरकार के सवा चार साल के कार्यकाल के दौरान हिमाचल में हुए विकास कार्यों से पार्टी हाईकमान संतुष्ट है। अपने चार दिन के दौरे के दौरान नड्डा ने डबल इंजन सरकार के कार्यों और उपलब्धियों के आंकड़े सामने रखते हुए बताया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने अभूतपूर्व काम किए है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि सरकार आगे भी जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चलेगी और चुनाव भी उनके ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts