Saturday, July 27, 2024

फ्लॉप रहा मण्डी में केजरीवाल का रोड शो : हेमंत

 

आपकी खबर, शिमला। 

 

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हेमंत शर्मा “आशू ” ने कहा कि मण्डी में केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप रहा है। उन्होंने कहा कि मण्डी के सेरी मंच में भीड़ ना जुटने के कारण आम आदमी पार्टी के छुटभैए नेताओं ने आनन फानन में केजरीवाल के रोड शो को सुबह 11 बजे से बदलकर 12 बजे कर दिया पर केवल 12 बजे तक भी केवल चंद लोगों कि ही टोली नज़र आई। उन्होंने कहा कि इस रोड शो में उत्तराखंड और पंजाब के लोग ही दिख रहे थे और हिमाचल के लोग बहुत कम नजर आए।उन्होंने ने कहा कि केवल सैकड़ों लोगों के जुटने से यह प्रदेश स्तरीय रोड शो केवल मुहल्ला रोड शो बनकर साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि बिना सगंठन के कुछ नहीं होगा इस रोड शो ने एक बात साबित कर दी कि 2022 के विधान सभा चुनावों में भी आम आदमी पार्टी का वही हाल होगा जो नगर निगम के चुनावों में हुआ था।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों की हिमाचल प्रदेश में जमानत जब्त होगी। केजरीवाल, भगवंत मान, और हिमाचल के प्रभारी सतिंद्र जैन को नसीहत देते हुए सलाह दी कि वो पहले संगठन खड़ा करें उसके बाद विधान सभा और नगर निगम शिमला चुनाव लड़ने का विचार करें। अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल जुठ फरेब और लोगों को गुमराह करने कि राजनीती करते हैं जो सहन नहीं होगी हिमाचल प्रदेश कि जनता भोली जरूर हैं पर इतनी भी भोली नहीं कि वह केजरीवाल के झांसे में आ जाये। हेमंत शर्मा ने कहा कि केजरीवाल और भगवंत मान से पूछा कि अब वो पंजाब में 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वायदे से क्यों मुकर रहे हैं अब वो बोल रहे हैं कि पंजाब सरकार का खज़ाना खाली हैं अगर ऐसा ही था तो फिर पंजाब के लोगों से झूठे वायदे क्यों किये ?

उन्होंने ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहाड़ कि ठंडी हवा में उड़ जाएगी आम आदमी पार्टी कि टोपी इस बात की मोहर आज हिमाचल कि जनता ने मण्डी के फ्लॉप रोड शो ने लगा दी है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं से पूछा कि क्या ये रोड शो प्रदेश स्तरीय था या मुहल्ला रोड शो था। हिमाचल प्रदेश में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में ही हैं आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में जीरो हैं और जीरो ही रहेगी। युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts