Tuesday, May 21, 2024

कांग्रेस संविधान विरोधी, महिला विरोधी और आदिवासी विरोधी : पात्रा

  • कांग्रेस संविधान विरोधी, महिला विरोधी और आदिवासी विरोधी : पात्रा
  • कहा, राष्ट्रपति के लिए दिया कांग्रेस का बयान दुर्भाग्यपूर्ण
  • सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए

आपकी खबर, शिमला।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि भारत उत्सव मोड में है और कांग्रेस विरोध मोड में है। कांग्रेस नेताओं ने भारत के राष्ट्रपति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

शिमला में पत्रकारों से बात करते हुए पात्रा ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष अधीरंजन चौधरी ने भारत के राष्ट्रपति को राष्ट्रीय-पत्नी करार दिया है। कांग्रेस का यह बयान संविधान विरोधी, महिला विरोधी और आदिवासी विरोधी है।

राष्ट्रपति का कार्यालय एक संवैधानिक पद है और कांग्रेस की टिप्पणी संवैधानिक विरोधी है। यह हमारे देश के संविधान पर हमला है। हमारी राष्ट्रपति एक महिला हैं और इसलिए टिप्पणी महिला विरोधी हैं, वह अपने जीवन में एक महान संघर्ष के बाद इस पद पर पहुंची हैं।

हमारे राष्ट्रपति एक आदिवासी हैं और इस प्रकार ये टिप्पणी आदिवासी विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रवर्तन निदेशालय मामले में सोनिया गांधी को बचाने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी को राष्ट्र माता कहती है, कांग्रेस दोहे चरित्र वाली पार्टी है। पहले कांग्रेस ने भी भारत के राष्ट्रपति के लिए ईविल फिलॉसफी शब्द का इस्तेमाल किया था। सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ही अधिरंजन चौधरी को इस तरह के बयानों के लिए निर्देश दिए हैं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts