Saturday, May 18, 2024

हर घर तिरंगा कार्यक्रम से पूरे देश में राष्ट्रवाद का माहौल बनेगा : खन्ना

  • हर घर तिरंगा कार्यक्रम से पूरे देश में राष्ट्रवाद का माहौल बनेगा : खन्ना
  • हिमाचल भाजपा प्रभारी बोले, आइए हम अपने मौलिक कर्तव्यों का पालन करने का संकल्प लें

आपकी खबर, शिमला।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत हम अपने मौलिक कर्तव्यों का पालन करने का भी संकल्प लेंगे जो कहते हैं कि हमें संविधान का पालन करना चाहिए और अपने राष्ट्रीय ध्वज और राष्ट्रगान का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के आदर्शों का पालन करना चाहिए। भारत की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा करें। देश की रक्षा करें और जब आह्वान किया जाए तो राष्ट्रीय सेवाएं प्रदान करें। हमारे पास समान भाईचारे की भावना होनी चाहिए। समग्र संस्कृति को संरक्षित करना, प्राकृतिक पर्यावरण को संरक्षित करना, वैज्ञानिक स्वभाव विकसित करना, सार्वजनिक संपत्ति की रक्षा करना और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोग्राम है। इस कार्यक्रम के दौरान पूरे देश में राष्ट्रवाद का माहौल बनेगा, आज हमारे देश के प्रत्येक नागरिक को हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के स्वतंत्रता संग्राम के बारे में गहराई से पता होना चाहिए, जिन्होंने हमारे बेहतर और सुरक्षित भविष्य के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी।

उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया की दुनिया में एक बड़ा अभियान चल रहा है जहां हम सभी ने अपने प्रदर्शन चित्रों पर अपना राष्ट्रीय ध्वज लगाया है।

यह कार्यक्रम केंद्र सरकार की एक पहल है और पूरे कॉन्सेप्ट में भाजपा तेजी लाने की भूमिका निभा रही है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts