Saturday, July 27, 2024

मोहाली एमएमएस कांड : शिमला का एक युवक गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के हवाले किया

  • मोहाली एमएमएस कांड : शिमला का एक युवक गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के हवाले किया

आपकी खबर, शिमला।

रविवार को दिनभर मोहाली की एक यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो वायरल होने का मामला काफी चर्चा में रहा। खासकर सोशल मीडिया पर इस एमएमएस को लेकर काफी कमेंट और लोगों का आक्रोश देखा गया। मामला उस वक्त काफी हैरानगी वाला बना जब सूचना मिली कि इस सारे प्रकरण के तार हिमाचल के शिमला से भी जुड़े हुए हैं।

बताया जा रहा है कि शिमला जिला से संबंध रखने वाले एक युवक इन वीडियो को किसी लड़की के जरिए प्राप्त कर रहा था। ऐसे में मोहाली पुलिस ने आरोपी युवक को रोहड़ू से हिरासत में लिया है। युवक को पकड़ने की पुष्टि डीजीपी संजय कुंडू ने ट्वीट के माध्यम से की। बताया तो यह भी जा रहा है कि इस युवक को युवती ने वीडियो शेयर किया है, वह अपर शिमला के रोहड़ू क्षेत्र का रहने वाला है।

रोहड़ू पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया था। स्थानीय पुलिस ने आरोपी को मोहाली पुलिस के सुपुर्द किया। आगामी जांच के लिए पुलिस आरोपी युवक को चंडीगढ़ ले गई है। चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में शिमला पुलिस की सहायता लेने के लिए संपर्क किया था।

सूत्र बताते हैं कि शिमला जिला से भी बड़ी संख्या में छात्राएं पंजाब और चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रही हैं। पुलिस को डर था कि यदि खबर फैली तो लोग आरोपी की पिटाई कर देंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवती को एक महिला डांट रही है, जिसमें वीडियो बनाने का जिक्र भी किया जा रहा है।

बहरहाल, एमएमएस कांड के कितने लंबे तार जुड़े हैं और मामले की सच्चाई क्या है, इस खुलासा पुलिस जांच होने के बाद भी हो सकेगा। हालांकि सीएम जयराम ठाकुर का भी इस प्रकरण को लेकर बयान आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस मामले को लेकर पंजाब पुलिस का पूरा सहयोग किया जाएगा और दोषी पाए जाने वाले को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts