Tuesday, May 28, 2024

पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी आम आदमी पार्टी नेताओं की संकीर्ण मानसिकता : सुरेश कश्यप

  • पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी आम आदमी पार्टी नेताओं की संकीर्ण मानसिकता : सुरेश कश्यप

कहा- हताशा और विफलताओं को छिपाने की कोशिश कर रहे केजरीवाल के लोग

आपकी खबर, शिमला।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि देश के सेवक को नीच आदमी कहने वाले आम आदमी पार्टी के नेता ओछी राजनीति कर रहे हैं। सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी और अपशब्दों के इस्तेमाल पर आलोचना की है। उनकी उस टिप्पणी को निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी आम आदमी पार्टी नेताओं की संकीर्ण और घृणित मानसिकता को दर्शाती है। यह भारतीय राजनीति के इतिहास में किसी पार्टी द्वारा अति घृणित और निम्नतम स्तर का व्यवहार हैं। सुरेश कश्यप ने कहा कि आम आदमी पार्टी नेताओं ने न केवल प्रधानमंत्री को अपमानित किया है, बल्कि देश के 135 करोड़ लोगों को भी अपमानित किया है।

 

सुरेश कश्यप ने कहा कि इस तरह की अपशब्दों का इस्तेमाल करना देश के संवैधानिक पद पर विराजमान अति सम्मानीय भारतमाता के गौरव और धरती पुत्र को गाली देना हर भारतीय का अपमान है।

कश्यप ने कहा कि जमीनी स्तर पर पीएम मोदी का जुड़ाव अतुलनीय है। वह भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे लोकप्रिय नेताओं में से हैं। वह न केवल देश में लोकप्रिय हैं, बल्कि उनकी जबरदस्त वैश्विक अपील है। प्यू और मॉर्निंग कंसल्ट जैसी वैश्विक रेटिंग एजेंसियों ने पिछले कुछ वर्षों में उनके करिश्माई नेतृत्व की अपील की पुष्टि की है।

अक्तूबर माह से मॉर्निंग कंसल्ट सर्वेक्षण के अनुसार, 75 प्रतिशत की अनुमोदन रेटिंग के साथ उन्होंने एक बार फिर विश्व नेताओं के बीच वैश्विक रेटिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगियोें द्वारा इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग अपनी हताशा और विफलताओं को छिपाने की कोशिश मात्र हैं। अपनी हार को देखते हुए वह ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं जोे भारत के गौरव को कम करते हैं।

आम आदमी पार्टी द्वारा इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल न केवल प्रधानमंत्री मोदी का बल्कि इस देश के पूरे पिछड़े समुदाय का अपमान हैं। आने वाले चुनाव में जनता इसका मुंह तोड़ जवाब देकर बहुत भारी अंतर से भाजपा का समर्थन करेगी और इसी नीच सोच को सबक सिखाएगी और प्रधान मंत्री मोदी को और मजबूत करेगी ।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts