Sunday, May 19, 2024

एनजेएचपीएस के सतर्कता विभाग झाकड़ी ने किया वेन्डर मीट का आयोजन

  • एनजेएचपीएस के सतर्कता विभाग झाकड़ी ने किया वेन्डर मीट का आयोजन

आपकी खबर, झाकड़ी। 

केन्द्रीय सतर्कता आयोग एंव एसजेवीएन निगम मुख्यालय, शिमला के निर्देशानुसार एनजेएचपीएस के सतर्कता विभाग झाकड़ी द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत -विकसित भारत थीम पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के अंतर्गत परियोजना प्रेक्षा गृह झाकड़ी में बुधवार को वेन्डर मीट का आयोजन किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में प्रवीन सिंह नेगी, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) ने बतौर मुख्य-अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान एलएचईपी चरण-एक के परियेाजना प्रमुख सुनील चौघरी भी सादर उपस्थित रहे। सर्तकता विभाग के विभागाध्यक्ष सुरेखा राव, उप महाप्रबन्धक सर्तकता ने मुख्य-अतिथि को पौधा भेंट करके उनका स्वागत किया तथा इसी माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का सकारात्मक संदेश भी प्रसारित किया।

मुख्य महाप्रबन्धक(HR) प्रवीन सिंह नेगी ने अपने वक्तव्य में सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के अवसर पर जारी किए गए एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा एंव मुख्य सतर्कता अधिकारी प्रेम प्रकाश के संदेशों से भी अवगत करवाया गया। जिसमें उन्होंने संदेश दिया कि हमारे देश के विकास में भ्रष्टाचार एक प्रमुख बाधा है । हम सभी का कर्तव्य है कि हम कंधे से कंधा मिलाकर भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण करें ।

मुख्य अतिथि प्रवीन सिंह नेगी ने केन्द्रीय सर्तकता आयोग के क्रियाकलापों, कार्य-प्रणाली को निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नंद लाल के विज़न से जोड़ते हुए संदेश दिया कि निगम सारे पहलुओं पर ध्यान रखते हुए एवं सभी को साथ लेकर देश-उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगी।

आयोजित कार्यक्रम में परियोजना प्रमुख एलएचईपी चरण-एक सुनील चौधरी ने एमएसएमई के बारे में सभी को विस्तार से अवगत कराया। अजय कुमार विभागाध्यक्ष, प्रापण एवं संविदा ने GEM पोर्टल एवं टेंन्डिरिंग प्रोसेस के बारे में विस्तृत जानकारी दी । टेन्डिरिंग के पश्चात होने वाली प्रक्रिया के बारे में अनिल सैनी आरएचपीएस ने सभी का ज्ञानवर्द्धन किया। भुगतान से संबंधित प्रक्रिया में होने वाली कठिनाई व निजात पाने हेतु क्रिया-कलापों को राजेश कुमार, वरि0 प्रबन्धक, लुहरी द्वारा सभी को समझाया। अंत में रंजन टीसीएस ने बोली-प्रस्तुतीकरण की प्रक्रिया पर तकनीकी पहलुओं पर बारीकी से अवगत करवाया ।

कार्यक्रम में उपस्थित ठेकेदारों एंव वेन्डरों को भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत के थीम पर आधारित नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक किया गया। इसके साथ-साथ निविदा से संबंधित विषयों पर दी गई जानकारी पर ठेकेदारों के सवालो एंव समस्याओं का निवारण भी किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान एनजेएचपीएस, आरएचपीएस व एलएचईपी के विभागाध्यक्ष भी मौजूद रहे। सतर्कता विभाग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की सभी ने भरपूर सराहना की और परियोजना प्रबन्धन का धन्यवाद किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts