Tuesday, May 28, 2024

राहुल गांधी पर कांग्रेसियों को नहीं भरोसा इसलिए चुनाव के समय यात्रा पर भेजा : जयराम ठाकुर

  • राहुल गांधी पर कांग्रेसियों को नहीं भरोसा इसलिए चुनाव के समय यात्रा पर भेजा : जयराम ठाकुर
  • बोले- टूरिस्ट बनकर आते हैं और घूमकर चले जाते हैं कांग्रेस के बड़े नेता 

आपकी खबर, सुजानपुर।

कांग्रेस के बड़े नेता टूरिस्ट बनकर हिमाचल आते हैं और घूमकर चले जाते हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक 9 बार हिमाचल आ चुके हैं और हजारों करोड़ों के प्रोजेक्ट हिमाचल को दिए। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह के लिए चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शाहपुर में भाजपा प्रत्याशी सरवीण चौधरी और हमीरपुर से नरेंद्र ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार किया।

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेस ने यह तय किया है कि राहुल गांधी को किसी यात्रा पर भेज दो। क्योंकि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जब भी वो आते हैं तो हमारी सांस अटकी हुई होती है। क्या बोल जाएं वो किसी को नहीं पता। इनके नेता राहुल गांधी पर भरोसा नहीं करते। कांग्रेस की गारंटियों पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने हर घर रोजगार देने की भी गारंटी दी थी, इस हिसाब से तो आज हिमाचल में कोई बेरोजगार होना ही नहीं चाहिए।

 

‘हिमाचल में ही नहीं पूरे देश में रिवाज बदल रहा है’

 

शाहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि रिवाज क्यों बदलेंगे ? रिवाज यह बन गया है कि पूरा देश नरेंद्र मोदी को मजबूत करना चाहता है। देश की जनता उन्हें ताकत देना चाहती है। उत्तराखंड, यूपी समेत देश के कई राज्यों में में भी रिवाज बदल चुका है। अब हिमाचल में ही नहीं पूरे देश में रिवाज बदल रहा है। उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में भाजपा फिर से भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

 

‘डबल इंजन सरकार में हिमाचल में हुआ दोगुनी गति से विकास’

 

हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने पांच वर्ष के कार्यकाल में हर वर्ग और हर क्षेत्र का विकास किया है। जो बड़े लोगों ने आम जनता के लिए कभी सोचा नहीं हमने वो करके दिखाया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में हिमाचल में दोगुनी गति से विकास हुआ है। जिस एम्स का मतलब हमारे लिए दिल्ली होता था आज वो बिलासपुर में है। बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, वंदे भारत ट्रेन और पीएमजीएसवाई के तीसरे चरण की शुरुआत की। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की गारंटियों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिर्फ सत्ता के लिए कुर्सी के लिए ये लोग जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। इन्होंने पहले भी रोजगार देने और बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी लेकिन मिला किसी को नहीं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts