Tuesday, May 28, 2024

विज़न दिखाने वालों को थरोला पंचायत नही दिखती : कांग्रेस

  • विज़न दिखाने वालों को थरोला पंचायत नही दिखती: कांग्रेस

आपकी खबर, जुब्बल। 

जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र की सबसे बड़ी पंचायत थरोला की भाजपा सरकार ने कोई सुध नहीं और आज भाजपा और भाजपा के प्रत्याशी जुब्बल और नावर की जनता को बड़े-बड़े विज़न दिखा रहे हैं।

यह बात जुब्बल नावर कोटखाई के विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर ने टाहू,थरोला, बजोहाघाट और रौणी गाँव के दौरे के दौरान कही । उन्होंने कहा कि थरोला पंचायत में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में विकास को गति मिली हैं। खड़ापत्थर टाहू सड़क, कोटखाई से थरोला सड़क कांग्रेस सरकार के प्रयासों से बन पाई हैं।

शिक्षा के क्षेत्र में पजाई, पडारा,दिवान्ड़ी, स्तान्डी में प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल के साथ-2 वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थरोला कांग्रेस की देन हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र थरोला, उप स्वास्थ्य केंद्र टाहू व पशु औषधालय थरोला कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में खोलें गए। पेयजल योजनाओं में उठाऊ पेयजल योजना टाहू, कुपड़ीनाला-पडारा, मराथु-पडारा, कथान्डीनाला से शोषण, धलौना के लिए पेयजल योजनाएं कांग्रेस सरकार की देन हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में थरोला पंचायत की अनदेखी हुई हैं।

थरोला राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थरोला का साइंस ब्लॉक का निर्माण कार्य 18 वर्षों से अधूरा पड़ा हैं। पजाई सड़क 21 वर्षो से अधर में लटकी पड़ी हैं जबकि गत 21 वर्षों से कथान्डीनाला-शोषण का कार्य शुरू ही नही हुआ। पौध संरक्षण केंद्र थरोला के लिए गत 13 वर्षो से भवन नही बन पाया और थरोला का पशु औषधालय गत चार वर्षों से बंद पड़ा।

रोहित ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक समान दृष्टिकोण के साथ जुब्बल नावर कोटखाई का विकास किया हैं। उन्होंने टाहू, थरोला, कथान्डी और रौणी में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts