Thursday, April 18, 2024

सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकप्रिय नहीं लॉक प्रिय मुख्यमंत्री बन गए हैं : जयराम

  • सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकप्रिय नहीं लॉक प्रिय मुख्यमंत्री बन गए हैं : जयराम

 

  • सुक्खू आपने साथी मित्रों को कैबिनेट रैंक की पोस्ट देने में ही व्यस्त

 

आपकी ख़बर, शिमला।

 

भाजपा जिला शिमला द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन किया गया इस रैली में मुख्य रुप से नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर उपस्थित रहे, उनके साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, भाजपा महामंत्री राकेश जमवाल, जिला अध्यक्ष विजय परमार, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संजय सूद और रवि मेहता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 

भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल के लॉक प्रिय मुख्यमंत्री है। जब से उन्होंने सत्ता संभाली है तब से केवल संस्थानों पर ताले लगाने का कार्य कर रहे हैं यह कांग्रेस सरकार। उन्होंने कहा कि इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि पहला बजट अभी पेश नहीं हुआ पर सरकार का हाल ऐसा लग रहा है कि सरकार का अंतिम वर्ष चल रहा है।

 

जनता सड़कों पर है और लोगों में आक्रोश और निराशा का माहौल है, इतनी देर आशा जनता में हमने आज तक नहीं देखी। उन्होंने कहा कि 25 साल से मैंने हिमाचल प्रदेश में इतना निराशा का माहौल नहीं देखा, उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार का शपथ ग्रहण सम्हारो 11 दिसंबर 2022 को हुआ और 12 दिसंबर से इस सरकार ने बदला बदली के साथ काम करना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि हमने सोचा कि यह अनुचित कार्य सरकार से गलती से हो गया है, पर जब हमने सरकार से बात की तो हमने यह देखा कि सरकार ने सोच-समझकर किया है। सरकार एक षड्यंत्रकारी सरकार कार्य कर रही है। जयराम ठाकुर ने कहा की अरे हमें यह समझ नहीं आ रहा है कि सरकार के एडवाइजर कौन है, आज प्रदेश में 620 से अधिक सरकारी संस्थान बंद हो चुके हैं, 19 डिग्री कॉलेज बंद कर दिए हैं और 286 स्कूल बंद हो गए है।

 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सारे संस्थानों को गरीबों के हक में खोला था, इस कांग्रेस सरकार ने संस्थानों को बंद कर दिया इसका मतलब यह सरकार गरीबों के पक्ष में नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सरकार व्यवस्था परिवर्तन की बात करती है, हिमाचल एक छोटा सा प्रदेश है और यहां एक उप मुख्यमंत्री बनने की क्या आवश्यकता पड़ गई।

 

शायद इसी का नाम सरकार के लिए व्यवस्था परिवर्तन है, मुख्यमंत्री आपने साथी मित्रों को कैबिनेट रैंक की पोस्ट देने के मगन है और इनकी पार्टी के नेता अभी अपनी पोस्टिंग के इंतजार में ही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार की स्थिति स्थिर नहीं है, जिस प्रकार से इस सरकार के विधायक अपनी सरकार के विरुद्ध भी बोल रहे, चीज़ें ठीक नहीं लग रही।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts