Tuesday, April 16, 2024

विधानसभा सत्र होगा आक्रामक, सुक्खू सरकार रहे तैयार : जयराम

शिमला में नेता प्रतिपक्ष की अध्यक्षता में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक

आपकी ख़बर, शिमला।

नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार विधानसभा सत्र काफी आक्रमक रहने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस सरकार को जनता के रोष से अवगत करवाया जाएगा।

 

 

कांग्रेस सरकार के जनता विरोधी कार्य के कारण ही आज यह हालात हो गए हैं कि आमजन को सरकार के प्रति खासा रोष है। पूर्व सीएम जयराम शिमला में आयोजित प्रदेश विधायक दल की बैठक से पूर्व मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता महंगाई की बात कर रहे हैं पर यह समझ नहीं आ रहा कि प्रदेश में महंगाई को कौन लेकर आ रहा है।

 

उन्होंने कहा यह वही कांग्रेस के नेता हैं जिन्होंने डीजल के ऊपर वैट को बढ़ाकर डीजल को ₹3 महंगा कर दिया है क्या इससे महंगाई नहीं बड़ी। अपने वादे पूरे करने की आड़ में हिमाचल प्रदेश में महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है यह कांग्रेस की सरकार। उन्होंने कहा कि हमने हिमाचल प्रदेश में चीफ पार्लिमेंट सेक्रेटरी बनाकर जनता पर बोझ नहीं डाला। कांग्रेस के नेता अपने लोगों को एडजस्ट करने के लिए जनता के ऊपर बोझ डाल रहे हैं।

 

भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में चल रही है। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा विधायक त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, रणधीर शर्मा, दिलीप ठाकुर, सुरेंद्र शौरी, बिक्रम ठाकुर, सुखराम चौधरी, पवन काजल, रणवीर निक्का, डी एस ठाकुर, डॉ जनक राज, रीना कश्यप, लोकिंद्र कुमार, इंद्र गांधी, दीपराज कपूर, जीत राम कटवाल, पूर्ण चंद, हंसराज, बलबीर वर्मा और अनिल शर्मा उपस्थित रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts