Friday, May 17, 2024

बॉलीबाल प्रतियोगिता में कुल्लू की टीम रही विजेता, अक्षय ब्रदर्ज़ की टीम को 23-17 से दी मात

  • बॉलीबाल प्रतियोगिता में कुल्लू की टीम रही विजेता, अक्षय ब्रदर्ज़ की टीम को 23-17 से दी मात

आपकी खबर, कुल्लू।

कुल्लू जिला मुख्यालय में मनाए जा रहे बसंत उत्सव के दौरान करवाई गई खेलकूद प्रतियोगिताओं में वॉलीबॉल के मैच में करवाए गए। इसमें 14 टीमों ने भाग लिया था, जिनके बीच रोमांचक मुकाबले खेले गए तो वहीं फाइनल में पहुंची अक्षय ब्रदर्स मनाली और कुल्लू के बीच फाइनल मैच खेला गया। इसमें कुल्लू की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 23 -17 के अंतर से अक्षय ब्रदर्ज़ मनाली की टीम को हरा कर ट्रॉफी अपने नाम की।

 

बॉलीबाल प्रतियोगिता के आयोजक रमन का कहना है कि कुल्लू में भी बॉलीवुड के बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन ग्राउंड की सुविधा ना होने के चलते यहां पर खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में उन्होंने जिला प्रशासन से यह मांग रखी है कि बॉलीबाल के लिए इनडोर स्टेडियम बनाए बनाया जाए ताकि खराब मौसम के दौरान भी यहां पर मैच हो सके। इस दौरान उन्होंने कहा कि हालांकि यह मैच पिछले कल ही करवाया जाना था, लेकिन रात हो जाने के चलते फाइनल मुकाबला नहीं करवाया गया।

 

उन्होंने कहा की हालांकि प्रदेश के कई जिलों में वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए शाम के समय लाइट का प्रबंध भी होता है, लेकिन कुल्लू में लाइट ना होने के चलते यह मैच नहीं करवाया जा सका। हालांकि आज भी मौसम खराब था, लेकिन बारिश के बीच भी उन्होंने इस मैच को करवाया। ऐसे में उन्होंने प्रसाशन से यह मांग रखी है कि यहां पर इनडोर स्टेडियम बनवाया जाए साथ ही शाम के समय मैदान के पास लाइटों को भी लगाया जाए, ताकि देर शाम को भी इस प्रकार के मैच खेले जा सके।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts