Saturday, July 27, 2024

एसजेवीएन ने 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया

  • एसजेवीएन ने 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया

 

आपकी खबर, शिमला।

 

एसजेवीएन ने कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया। इस वर्ष की थीम “वसुधैव कुटुम्बकम् के लिए योग” है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डी. दास, कार्यकारी निदेशक सहित समारोह में वी. शंकरनारायणन, कार्यकारी निदेशक, सी.एस. यादव, महाप्रबंधक और एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

 

 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए नारा लेखन और योग आसनों पर वीडियो क्लिप प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। डी. दास ने अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ विजेताओं के मध्‍य पुरस्कार वितरित किए। सभी कर्मचारियों के लाभार्थ ईशा फाउंडेशन के हार्दिक गुप्ता द्वारा एक विशेष योग सत्र का आयोजन भी किया गया।

 

 

इस अवसर पर दास ने कहा कि एसजेवीएन अपने कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के कल्याणार्थ महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। वेलनेस कैंप, योग कार्यशाला आदि के आयोजन जैसी विभिन्न पहलें हमारे दैनिक जीवन में योग के महत्व के संबंध में जागरूकता उत्‍पन्‍न करने में सहायक रही हैं। उन्होंने स्‍वस्‍थ रहने के महत्व को दोहराया और इस स्थिति को प्राप्त करने के लिए योग के महत्व पर बल दिया।

 

 

एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं/इकाइयों/कार्यालयों में भी 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। इस अवसर को मनाने के लिए, विभिन्न परियोजनाओं/इकाइयों/कार्यालयों में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए विभिन्न कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts