Saturday, April 20, 2024

विकास के रथ को आगे ले जाने का कार्य कर रही सुक्खू सरकार, भाजपा के लोग बिगाड़ रहे माहौल : सुधीर

  • विकास के रथ को आगे ले जाने का कार्य कर रही सुक्खू सरकार, भाजपा के लोग बिगाड़ रहे माहौल : सुधीर

आपकी खबर, शिमला।

कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हिमाचल प्रदेश में कानून-व्यवस्था खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा के प्रत्याशी राकेश चौधरी कानून अपने हाथ में ले रहे हैं और इस बात का प्रमाण एक वायरल वीडियो में साफ-साफ देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता अपने बयानों से प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

भाजपा कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठा रही है, लेकिन सच्चाई इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रही है, जहां भाजपा के नेता खुद लड़ाई-झगड़े में शामिल दिखाई दे रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि सलूणी में हुई घटना में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद भारतीय जनता पार्टी के नेता अपने बयानों से इसे राजनीतिक और सांप्रदायिक रंग देने की नाकाम कोशिश करते रहे। इसके साथ ही शिमला में भी टैक्सी यूनियनों के विवाद को भाजपा ने क्षेत्रवाद का रंग दे दिया।

 

सुधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं। राज्य की तरक्की और लोगों की खुशहाली के लिए वर्तमान राज्य सरकार का एजेंडा बिल्कुल साफ है, इसलिए भाजपा के नेता सरकार पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में अवश्य झांके।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए हमेशा ही हिमाचल में क्षेत्रवाद, जातिवाद और धर्मांधता से जुड़े मुद्दों को हवा दी है। भाजपा एक सोची-समझी रणनीति के तहत अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए भड़काऊ बयानबाजी कर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिशों में लगी है।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के इन हथकंडों से भली-भांति परिचित है और प्रदेश विधानसभा के चुनावों की तरह ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भी उसकी इस राजनीति को नकार देगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts