Tuesday, May 21, 2024

बिंदल बोले प्रदेश की महिलाएं कर रहीं 1500 रुपए प्रतिमाह का इंतजार, नई कार्यकारिणी का गठन जल्द

  • बिंदल बोले प्रदेश की महिलाएं कर रहीं 1500 रुपए प्रतिमाह का इंतजार, नई कार्यकारिणी का गठन जल्द

आपकी खबर, धर्मशाला।

 

हिमाचल भाजपा प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि प्रदेश की महिलाएं 1500 रुपये प्रतिमाह का इंतजार कर रही हैं। सत्ता पक्ष द्वारा केंद्र की ओर से प्रदेश के फंड रोकने के सवाल पर डा. बिंदल ने कहा कि शायद सरकार भूल रही है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का तीसरा व चौथा चरण जो बंद हो चुका था, उसे प्रदेश के लिए पीएम मोदी ने पुन: शुरू किया है।
धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता में बिंदल बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द नई कार्यकारिणी का गठन होगा। इन दिनों पार्टी का महाजनसंपर्क अभियान चल रहा है।

बिंदल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कोर ग्रुप की बैठक का एजेंडा सार्वजनिक नहीं होता है। इसमें लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम पर कोई चर्चा नहीं होगी। कहा कि सेंट्रल विस्टा के उद्घाटन पर केंद्र में विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी ने 15 दलों को अपने साथ इकट्ठा कर यह साबित कर दिया कि वे राष्ट्रहित नहीं बल्कि पार्टी हित के मुद्दों में राजनीति ढ़ूंढती है। आजादी की संसद नए भवन में चलनी चाहिए, लेकिन इस बड़े अवसर पर कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन नजर आया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी का नौ साल का कार्यकाल भारत के परिवर्तन का काल खंड है। इससे पहले 1947 से देश की कोई दिशा निर्धारित नहीं थी। 2004 से 2014 तक केंद्र में कांग्रेस की सत्ता के दौरान बतौर अर्थशास्त्री रहे डॉ. मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री के पद पर आसीन थे, लेकिन इन 10 सालों में देश की अर्थव्यवस्था बहुत पिछड़ गई थी। पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश ने अर्थव्यवस्था सहित, सुरक्षा, देश की अखंडता को एक सूत्र में बांधा।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts