Friday, April 19, 2024

एसजेवीएन को ग्रीनटेक क्वालिटी एंड इनोवेशन अवार्ड 2023 से सम्मानित किया

  • एसजेवीएन को ग्रीनटेक क्वालिटी एंड इनोवेशन अवार्ड 2023 से सम्मानित किया

 

आपकी खबर, शिमला।

 

नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने बताया कि कंपनी को गुणवत्ता सुधार की श्रेणी के अंतर्गत “द्वितीय वार्षिक ग्रीनटेक क्वालिटी एंड इनोवेशन अवार्ड 2023” से सम्मानित किया गया है।

 

नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि “यह अवार्ड प्रत्येक एसजेवीएनाइट की कड़ी मेहनत, उत्कृष्टता और प्रतिबद्धता का प्रतीक है, चूंकि हम सभी वर्ष 2040 तक 50,000 मेगावाट की कंपनी बनने के अपने साझा विजन को हासिल करने के लिए तीव्रता से अग्रसर हैं, अब इन प्रयासों को महत्व और इसे नोटिस किया जा रहा है।” गुणवत्ता सुधार प्रैक्टिस के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने वाले संगठनों को प्रतिष्ठित ग्रीनटेक क्वालिटी एंड इनोवेशन अवार्ड प्रदान किए जाते हैं।

पुरस्‍कारों के लिए नामांकित संगठनों का मूल्यांकन उनकी गुणवत्ता सुधार प्रैक्टिस के लिए किया जाता है, जिसका समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जो प्रतिष्ठित पेशेवरों एवं प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों वाले न्यायाधीशों के पैनल द्वारा किया जाता है।

 

नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन द्वारा अपनी प्रचालनरत परियोजनाओं यथा 1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी जलविद्युत स्टेशन, 412 मेगावाट रामपुर जलविद्युत स्टेशन और सभी निर्माणाधीन जलविद्युत परियोजनाओं में उल्लेखनीय गुणवत्ता सुधार प्रैक्टिस को अपनाया गया।

 

एसजेवीएन की ओर से सलिल शमशेरी, कार्यकारी निदेशक (क्यूए एंड आई) द्वारा यह अवार्ड नई दिल्ली में ग्रीनटेक क्वालिटी एंड इनोवेशन समिट एंड अवार्ड्स 2023 में प्राप्त किया गया।

 

वर्ष 2000 में स्थापित ग्रीनटेक फाउंडेशन एक अलाभकारी संगठन है जो जलविद्युत क्षेत्र में पीएसयू के सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रकृति को मान्‍यीकृत करने और उनके प्रोत्‍साहन के लिए प्रतिबद्ध है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts