Saturday, April 20, 2024

शिमला में 59 साल के पुजारी की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

  • शिमला में 59 साल के पुजारी की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

 

आपकी खबर, शिमला।

राजधानी शिमला में एक मंंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंके जाने का मामला सामने आया है। पुजारी की उम्र करीब 59 साल थी।

थाना ढली में मु०नं० 151/23 धारा 302 भारतीय दंड संहिता में कमल सिंह गांव पनोली जुब्बड़ डा०खा० सतोग जिला शिमला ने दर्ज कराया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने गांव कांती में भूतेश्वर महाराज मंदिर के पुजारी महाराष्ट्र निवासी सुनील दास को जान से मार कर शव को मंदिर के प्रांगण में फैंक रखा था।

वह बीते दो सालों से अधिक समय से मंदिर में ही बने एक कमरे में रहते थे। मृतक की पहचान महाराष्ट्र निवासी सुनील दास के रूप में हुई है।

 

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। शिमला पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला ढली थाना अंतर्गत आने वाले कांती गांव के भूतेश्वर मंदिर का है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र निवासी सुनील दास मार्च 2021 से भूतेश्वर मंदिर में रह रहा था। बीते आठ अगस्त को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया।

 

शनिवार को उसका शव मंदिर से 15 मीटर फासले पर झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। मृतक पुजारी के शरीर पर चोट के निशान थे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया।

 

अंदेशा जताया जा रहा है कि डंडों के वार से पुजारी को हत्या की गई है। ये मंदिर सुनसान जगह पर है और एक किलोमीटर तक कोई भी रिहायश नहीं है, ना ही मंदिर परिसर में सीसीटीवी लगा है।

 

 

इस संबंध में ढली थाना में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक के अनुयायियों को सौंप दिया है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts