Saturday, July 27, 2024

शूलिनी विश्वविद्यालय में इंजीनियर दिवस आयोजित, परिसर में चलाया सफाई अभियान

  • शूलिनी विश्वविद्यालय में इंजीनियर दिवस आयोजित, परिसर में चलाया सफाई अभियान

आपकी खबर, शिमला। 16 सितंबर, 2023

इंजीनियर दिवस के उपलक्ष्य में शूलिनी विश्वविद्यालय ने एक अंतर विभाग सफाई अभियान का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन डीन स्टूडेंट वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) द्वारा किया गया । विभिन्न संकाय सदस्यों और छात्रों ने विभिन्न विभागों का प्रतिनिधित्व किया और अभियान में सक्रिय रूप से भाग लिया।

अभियान का प्राथमिक लक्ष्य स्वच्छता की एक सतत संस्कृति को स्थापित करना, सामयिक प्रयासों से परे जाना और इसे प्रत्येक विश्वविद्यालय सदस्य के लिए दैनिक जीवन का एक अंतर्निहित पहलू बनाना था। गहन सफाई अभियान में शामिल होकर, प्रतिभागियों ने विश्वविद्यालय परिसर के भीतर निर्दिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया।

इस नेक पहल के पीछे प्रेरक शक्ति इंजीनियर्स दिवस के जश्न को केवल इंजीनियरों के उल्लेखनीय योगदान की स्वीकृति से आगे बढ़ाना था। इसका उद्देश्य परिशुद्धता और व्यवस्था के इंजीनियरिंग लोकाचार के अनुरूप स्वच्छता के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता पैदा करना था।

इंजीनियर दिवस पर इस तरह के प्रभावशाली कार्यक्रम आयोजित करके, विश्वविद्यालय द्वारा न केवल इंजीनियरिंग उपलब्धियों को सम्मानित किया गया बल्कि स्वच्छ और स्वच्छ वातावरण के सर्वोपरि महत्व को भी रेखांकित करता है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts