Friday, April 19, 2024

सेवा भावना से कार्य करना भाजपा का लक्ष्य, झूठ बोलकर गुमराह कर रही सुक्खू सरकार : सिकंदर

  • सेवा भावना से कार्य करना भाजपा का लक्ष्य, झूठ बोलकर गुमराह कर रही सुक्खू सरकार : सिकंदर

 

  • सेवा बस्ती कार्यक्रम शोघी के थड़ी में आयोजित, थड़ी पंचायत को लिया गोद

आपकी खबर, शिमला। 27 सितंबर

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा बस्ती कार्यक्रम व स्वच्छता अभियान के तहत शिमला ग्रामीण में शोघी के थड़ी पंचायत में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने प्रदेश की सुक्खू सरकार और उप-मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि केंद्र द्वारा की ओर से दी जा रही आपदा सहायता राशि और आवास निर्माण की स्वीकृतियों का धन्यवाद करना सीखें।

 

 

उन्होंने कहा कि मात्र जनता को झूठ बोलकर गुमराह न करे। उन्होंने कहा कि सेवा भावना ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है दूसरे राजनीतिक दलों की तरह मौकापरस्त कार्य नहीं करती। उन्होंने कहा कि सेवा पखवाड़े के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से मेरी माटी मेरा देश, रक्तदान शिविर, आयुष्मान योजना, स्वच्छता अभियान जैसे कार्यक्रम जनता के बीच जाकर किये जा रहे हंै। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य समरसता और भाईचारे की भावना से कार्य करना है, जिससे भारत को विश्वगुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मौकापरस्तों की पार्टी है, जबकि भाजपा जनसेवा के भाव से कार्य करती है जिसका उदाहरण देश भर में मोदी जी के नेतृत्व में जनसेवा के कार्यों का निष्पादन किया करना है।

 

राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर ने शिमला ग्रामीण की थड़ी पंचायत को सांसद ग्राम आदर्श योजना के तहत गोद लेने की घोषणा की, जिससे करोड़ों की सौगात थड़ी पंचायत को मिलने से स्थानीय जनता के चेहरे खिल उठे।

इस अवसर पर शिमला ग्रामीण से 2022 के भाजपा प्रत्याशी रवि मेहता ने सेवा बस्ती कार्यक्रम और सेवा पखवाड़े पर कहा कि भाजपा की नीति और नियत साफ है जो मोदी जी के नेतृत्व में देश भर में सेवा भाव से अनेक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है।

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश में निःस्वार्थ भाव से कार्य करती है, जबकि कांग्रेस पार्टी ने देश में आज तक गांधी के नाम का उपयोग अपने फायदे के लिए किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गांधी के सपनों का भारत को गति देने का काम किया और आज देश की तस्वीर बदल रही है। तिलक राज ने जानकारी देते हुए कहा कि सेवा पखवाड़े के दौरान युवाओं ने करीब 1300 यूनिट रक्त प्रदेश भर में एकत्र किया जो जरूरतमदों के लिए ऐतिहासिक कदम है। इस दौरान टिफिन सहभोज का भी आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने मिलकर एकसाथ भोजन किया।

इस अवसर पर अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष राकेश डोगरा, शिमला ग्रामीण मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, भाजपा नेत्री आशा कश्यप, किरण बावा, प्रधान नरेंद्र शर्मा, उपप्रधान कपिल, इंद्र ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts