Thursday, July 25, 2024

एसडीएम कपिल तोमर के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित

  • एसडीएम कपिल तोमर के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित

 

आपकी खबर, करसोग। 3 अक्तूबर

एसडीएम करसोग कपिल तोमर का डॉक्टर वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन के ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर स्थानांतरण होने पर एसडीएम कार्यालय में उनके सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

एसडीएम व तहसील कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा आयोजित इस विदाई समारोह में तहसीलदार कैलाश कौंडल और नायब तहसीलदार शांता शुक्ला ने एसडीएम को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर एसडीएम कपिल तोमर ने कहा कि उन्हें करसोग उपमंडल में बहुत कम समय के लिए कार्य करने का मौका मिला। उन्होंने कहा की मात्र 2 महीने के छोटे से कार्यकाल के बाद ही उन्हें करसोग से ट्रांसफर होकर जाना पड़ रहा है। इस छोटे से कार्यकाल के दौरान उन्हें उपमंडल के विभिन्न विभागों के अधिकारियो व कर्मचारियों का भरपूर सहयोग मिला।

उन्होंने कहा की हम अधिकारी बाद में और जनता के सेवक पहले हैं। हमें जनता की सेवा के लिए पूरी तत्परता और ईमानदारी से अपने कार्य को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि करसोग में जब उन्होंने एसडीएम का पदभार ग्रहण किया तो उसके कुछ ही समय बाद प्रदेश को भारी बारिश और प्राकृतिक आपदा का सामान करना पड़ा । इस प्राकृतिक आपदा से करसोग भी अछूता नहीं रहा।

करसोग के दूरदराज क्षेत्र पुन्नी में जब बादल फटने की घटना सामने आई तो अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा का परिचय देते हुए जी जान से कार्य किया और तीन से चार घंटे पैदल चलते हुए प्रभावित परिजनों को मदद पहुंचाई। उन्होंने कहा कि आपदा के समय अधिकारियों और कर्मचारियों को जो भी कार्य सौंपे गए उन कार्यों को उन्होंने बखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि करसोग में अपने अल्प कार्यकाल की बहुत सी मीठी यादों को अपने साथ लेकर जा रहे है।

उन्होंने गरिमा पूर्वक विदाई समारोह के लिए समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर तहसीलदार कैलाश कौंडल, नायब तहसीलदार, शांता शुक्ला, कानूनगो मोती राम, एसडीके राम कृष्ण, इलेक्शन कानूनगो बलवंत चौहान सहित विभिन्न अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts