Friday, July 19, 2024

कुल्लू दशहरा में वॉलीबॉल व कबड्डी प्रतियोगिता के लिए टीमों का ट्रायल आनी में

  • कुल्लू दशहरा में वॉलीबॉल व कबड्डी प्रतियोगिता के लिए टीमों का ट्रायल आनी में
  • जिला परिषद चेयरमैन और जिला खेल अधिकारी की अध्यक्षता में होगा ट्रायल
  • आनी विधानसभा क्षेत्र से होगा 4-4 टीमों का चयन

आपकी खबर, आनी। 6 अक्तूबर

अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा में होने वाली वॉलीबॉल और कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए टीमों की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

आनी विधानसभा क्षेत्र से चुनी जाने वाली वॉलीबॉल और कबड्डी की क्रमश: 4-4 टीमों के लिए ट्रायल 10 अक्टूबर को आनी के राजा रघुबीर सिंह स्टेडियम में सुबह 9 बजे से आयोजित किया जाएगा। ट्रायल जिला परिषद कुल्लू के चेयरमैन पंकज परमार और जिला खेल अधिकारी कुल्लू कविता ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित होंगे।

इस आशय की जानकारी देते हुए आनी विधानसभा क्षेत्र के खेल प्रभारी नवल ठाकुर ने बताया कि कुल्लू के अंतराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान होने वाली वॉलीबॉल और कबड्डी प्रतियोगिता में कुल 16-16 टीमें भाग लेंगी। जिसमें हर विधानसभा क्षेत्र से 4-4 टीमों का ट्रायल के बाद चयन होगा।

ट्रायल देने वाली हर टीम का में केवल आनी विधानसभा क्षेत्र के ही खिलाड़ी भाग ले सकेंगे, आनी विधानसभा क्षेत्र से बाहर के किसी भी खिलाडी को ट्रायल में भाग लेने की अनुमति नहीं रहेगी।
उन्होंने आनी विधानसभा क्षेत्र के आनी,निरमण्ड उपमंडलों के सभी वॉलीबॉल खिलाड़ियों से अपील की है कि वे अपनी बेहतरीन टीमें बनाकर या व्यक्तिगत आकर ट्रायल में बढ़चढ़कर भाग लें

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts