Saturday, July 27, 2024

राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर कर्मचारियों को दिलाई शपथ

  • राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर कर्मचारियों को दिलाई शपथ

 

आपकी खबर, करसोग। 31 अक्तूबर

 

करसोग में राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर एसडीएम कार्यालय परिसर में कर्मचारियों के लिए शपथ समारोह का आयोजन किया गया। एसडीएम कार्यालय परिसर में आयोजित साधारण समारोह में नायब तहसीलदार शांता शुक्ला ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को राष्ट्र की एकता,अखंडता व सुरक्षा को बनाए रखने की शपथ दिलाई। राष्ट्रीय एकता दिवस भारत के प्रथम उप प्रधानमंत्री व गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के रूप में मनाया जाता है।

उन्होंने कई रियासतों को भारत संघ में शामिल होने के लिए राजी करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। नायब तहसीलदार शांता शुक्ला ने सदभावना दिवस के अवसर पर अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई कि ” मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूं कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करुंगा।

मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूं जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूं। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts