Friday, April 19, 2024

वर्मा ज्वेलर्स लाया हिमाचल में अब तक का सबसे बड़ा दिवाली ऑफर

  • वर्मा ज्वेलर्स लाया हिमाचल में अब तक का सबसे बड़ा दिवाली ऑफर
  • शॉप एंड विन योजना के साथ जीत सकेंगे 3-3 होंडा अमेज कार

आपकी खबर, सोलन। 9 अक्तूबर

हिमाचल का प्रतिशिष्ठत ज्वेलर्स शोरूम वर्मा ज्वेलर्स अब तक का सबसे बड़ा दिवाली ऑफर लेकर लाया है। ऑफर के तहत ग्राहक होंडा अमेज कार तक खरीद सकते हैं।

वर्मा ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने सोमवार को नए ऑफर की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दीपावली तक चलने वाली इस योजना में ढेर सारे ईनाम ग्राहकों को मिलने वाले हैं। इस शॉप एंड विन योजना के तहत विन योजना के कार्ड से एक बम्पर ईनाम का लाभ भी उठाएंगे।

अक्षय वर्मा ने दावा किया कि आशा है कि योजना में लाखों रूपये के उपहार ग्राहकों में वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है, हम इसमें कामयाब होंगे। खरीद पर एक ईनामी कूपन दिया जाएगा, जिसमें निश्चित उपहार भी मिलेगा।

वर्मा ने कहा कि इस वर्ष योजना में शॉप एंड विन के तहत बम्पर ऑफर में 3-3 होंडा अमेज कारें महज 5,000 की खरीद के साथ जीतने का ग्राहकों को अवसर प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने 50 लाख रुपये के उपहारों के रूप में 20 एलईडी टीवी 32 इंच, 20 स्मार्ट वॉच, 20 एलेक्सा और 20 ट्रॉली बैग के साथ साथ अन्य उपहार भी दिए जाएंगे।

वर्मा ने बताया कि हमारे यहां हॉलमार्क के गहने केरेटोमीटर से जांच परखकर ही बेचे जाते हैं। शोरूम में हर वर्ग के लिए हजारों वैरायटी के आभूषणों की लंबी रेंज मौजूद है। खरीददारी करने आने वालों के लिए शोरूम तक आने-जाने, ठहरने व पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि ग्राहक निश्चिंत होकर हमारे यहां से खरीद कर सकता है।

वर्मा ने बताया कि तीन नेशनल अवार्ड मिलना जताता है कि वर्मा ज्वेलर्स की ग्राहकों के प्रति विश्वसनीयता कितनी बढ़ी है। हम ग्राहकों के दिलों में जगह बनाना चाहते हैं। यही कारण है कि हम इसमें निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे फिर एक बार ग्राहकों से अपील करते हैं कि वे दिल खोलकर इस योजना का लाभ उठाएं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts