Friday, July 19, 2024

हरोली थाना प्रभारी सुनील सांख्यान स्कूली छात्रों को पढ़ा रहे जागरूकता का पाठ

  • हरोली थाना प्रभारी सुनील सांख्यान स्कूली छात्रों को पढ़ा रहे जागरूकता का पाठ
  • टाहलीवाल के एएनएम स्कूल पहुंची पुलिस की पाठशाला
  • स्कूल कालेज के छात्र छात्राओं को नशे से बचाना अभियान का मुख्य लक्ष्य

 

आपकी खबर, हरोली। 6 अक्तूबर

 

हरोली पुलिस ने पुलिस की पाठशाला अभियान की अलख टाहलीवाला मे स्थित एएनएम स्कूल में जगाई। नशे के बुरे प्रभावों व ट्रैफिक नियमों पर तैयार किए इस अभियान के तहत हरोली उपमंडल के हर विद्यार्थी को जागरूक करने के मकसद से यह कार्यक्रम हरोली पुलिस द्वारा नई पीढी को नशे से दूर रखने के लिये विशेष कर चलाया है। हरोली हल्का पंजाब के साथ सटा होने के कारण नशा तस्करों के निशाने पर भी रहता है परंतु हरोली पुलिस भी लगातार सजग होकर कर्मठता से नशे के खिलाफ अभियान छेडे हुए है।

इसी कड़ी मे नशे के सौदागरों को पकडने के साथ साथ स्कूल व कालेज सहित आईटीआई के छात्रों को नशे के खिलाफ शिक्षित करने का जिम्मा भी हरोली पुलिस बखूबी निभा रही है । पुलिस थाना हरोली की टीम थाना प्रभारी के नेतृत्व में एएनएम पाठशाला टाहलीवाल पहुंची व पुलिस की पाठशाला कार्यक्रम के तहत स्कूली बच्चों को नशे के दुष्प्रभाावों, ट्रैफिक रूल्स तथा साईबर क्राईम से बचने के तरीको का पाठ पढाया। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य, अध्यापक वर्ग व करीब 100 विधार्थी उपस्थित रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि कैसे इस उम्र में जिज्ञासा वश या दोस्तों के बोलने पर या टैंशन मे आकर युवा नशे की चपेट में आ रहा है। कैसे नया नशा चिटटा अपनी पहुंच हर हल्के तक पहुचा रहा है व हमें कैसे इस नशे से बचना है।

हरोली पुलिस लगातार युवा शक्ति को नशे से बचाने के मकसद से शिक्षित कर रही है जिसमें जनता का भी बेहद सहयोग मिल रहा है तथा विधार्थी भी अपना ज्ञानवर्धन कर रहे हैं ।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts