Saturday, July 27, 2024

हिमाचल में चिट्टा बेचने वाली सप्लायर पंजाब से गिरफ्तार

  • हिमाचल में चिट्टा बेचने वाली सप्लायर पंजाब से गिरफ्तार

 

आपकी खबर, हरोली। 31 अक्तूबर

 

हरोली थाना में गत दिनों मादक पदार्थ अधिनियम के अधीन एक अभियोग दर्ज हुआ था जिसमें एक व्यक्ति से 5.72 ग्राम हैरोईन/चिट्टा बरामद करके उसे गिरफ्तार किया गया था । पुलिस रिमाण्ड के दौरान पूछताछ पर उसने गांव देनोवाल खुर्द गढशंकर के गुरलाल नामक एक व्यक्ति से हैरोईन/चिट्टा खरीदना बतलाया था।

पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढाते हुए गांव देनोवाल खुर्द गढशंकर पंजाब से गुरलाल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार करके पुलिस रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे हैरोईन/चिट्टा उसके गांव की जसवन्त कौर नामक औरत ने दिया था।

हरोली पुलिस द्वारा जसवन्त कौर की गिरफ्तारी हेतू दो मर्तबा उसके घर पर छापेमारी की गई परन्तु जसवन्त कौर पुलिस को चकमा देकर अपने घर से भाग जाती। हरोली पुलिस जसवन्त कौर को गिरफ्तार करने के लिए योजना बना ही रही थी कि इस दौरान पंजाब पुलिस द्वारा जसवन्त कौर को नशीले पाऊडर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके चलते थाना गढशंकर में मुकदमा दर्ज किया गया।

जसवन्त कौर का प्रोडक्शन वारंट लेकर उसकी हिरासत ट्रांसफर करवाई गई और हरोली थाना में पंजीकृत मुकदमा में गिरफ्तार करके पूछताछ हेतू दो दिन पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया है जिसे जल्द ही अदालत में पेश किया जायेगा। उप-पुलिस अधीक्षक हरोली मोहन रावत ने मामले की पुष्टि की है ।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts