Thursday, April 18, 2024

निरमण्ड के पोखु धार में मजदूर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

  • निरमण्ड के पोखु धार में मजदूर की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

आपकी खबर, आनी। 23 नवंबर

जिला कुल्लू के तहत निरमण्ड पुलिस थाना के अंतर्गत पोखुधार गांव में आपसी कहासुनी होने पर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि मृतक की पहचान 17 वर्षीय प्रसन्नजीत शाह पुत्र अनिल शाह निवासी गांव भेलागां , तहसील बलिया जिला कठियार ( बिहार ) के रूप में हुई है। जबकि आरोपित व्यक्ति 28 वर्षीय विकास शर्मा पुत्र राज कुमार, गांव व डाकघर चकमोह, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर ( हिमाचल प्रदेश ) का रहने वाला है। डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि जानकारी के अनुसार आरोपित विकास शर्मा ने पोखुधार में पानी के टैंक निर्माण का काम लिया था और मृतक प्रसन्नजीत शाह उसके पास मजदूरी का काम करता था।

दोनों में बुधवार देर शाम किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और आरोपित विकास शर्मा ने मृतक प्रसन्नजीत शाह के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे कि प्रसन्नजीत शाह की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित विकास शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts