Thursday, April 18, 2024

शिमला से अमृतसर हवाई सेवा शुरू होने से पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : सुरेश कश्यप

  • शिमला से अमृतसर हवाई सेवा शुरू होने से पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा : सुरेश कश्यप

आपकी खबर, शिमला। 18 नवंबर

भाजपा सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला हवाई अड्डे से (शिमला से अमृतसर) नियमित रूप से चलने वाली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व का विषय है कि दिल्ली से शिमला फ्लाइट के बाद अब अमृतसर शिमला फ्लाइट भी शुरू हो गई है, इससे हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। इस फ्लाइट के शुरू होने से हिमाचल प्रदेश और शिमला को बड़ा लाभ होगा।

इस कार्य के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय उड्डयन मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एंव भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल का विशेष रूप से धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि यह शिमला हवाई अड्डे की लंबित मांग थी जो कि अब पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस हवाई अड्डे का विस्तारीकरण भी किया जाएगा। जिससे इसमें सुविधा बढ़ेगी।

शिमला हवाई अड्डे में अब हवाई जहाज की संख्या बढ़ती दिखाई दे रही है, जो कि अच्छे संकेत है। अमृतसर, दिल्ली, धर्मशाला एंव कुल्लू, इस प्रकार काफी स्थानों के साथ अब शिमला की कनेक्टिविटी भी बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि एयरलाइंस डायनेमिक रेट के हिसाब से कुछ सीटों पर अच्छे रेट दे रही है, पर अंतिम सीटें कुछ ज्यादा ही महंगी है। इस विषय को लेकर भी हम केंद्र को अपने सुझाव प्रेषित करेंगे और लोकसभा सत्र के दौरान भी इन टिकटों के पैसे कैसे कम हो सके उसके ऊपर भी चर्चा करेंगे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts