Thursday, April 18, 2024

शूलिनी यूनिवर्सिटी ने सीयू में जीती 7वें मीडिया फेस्ट में ओवरऑल ट्रॉफी

  • शूलिनी यूनिवर्सिटी ने सीयू में जीती 7वें मीडिया फेस्ट में ओवरऑल ट्रॉफी

आपकी खबर, सोलन। 4 नवंबर

शूलिनी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशंस के छात्रों ने शुक्रवार को चंडीगढ़ के पास लांडरां स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आयोजित 7वें मीडिया फेस्ट में ओवरऑल ट्रॉफी जीती है।

 

टीम ने लघु फिल्म श्रेणी में प्रथम पुरस्कार जीता, और एड मैड, रील मेकिंग और फोटोग्राफी में दूसरा स्थान हासिल किया। टीम ने रेडियो जॉकी में तीसरा स्थान और ऑनलाइन फोटोग्राफी श्रेणियों में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित मीडिया फेस्ट में पूरे भारत के विश्वविद्यालयों से लगभग 40 विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के छात्रों ने भाग लिया जिसमे सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, चितकारा यूनिवर्सिटी, हरिदेव जोशी यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन, गवर्नमेंट साइंस कॉलेज , क्राइस्ट यूनिवर्सिटी यशवंतपुर, गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी, उत्तरांचल यूनिवर्सिटी, जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी दिल्ली, माता गुजरी कॉलेज और मेजबान संस्थान, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी शामिल थे ।

 

7वें मीडिया फेस्ट की प्रतियोगिता में डॉक्यूमेंट्री मेकिंग, लाइव रिपोर्टिंग, रेडियो जॉकी, फोटोग्राफी, कविता, नुक्कड़ नाटक, एड मैड, डबिंग और ऑनलाइन फोटोग्राफी शामिल थी।

 

शूलिनी विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशंस के निदेशक प्रोफेसर विपिन पब्बी ने छात्रों को हार्दिक बधाई दी और कहा कि उन्हें उन पर गर्व है।

 

ट्रस्टी और निदेशक निष्ठा आनंद ने कहा कि यह छात्रों की एक उल्लेखनीय उपलब्धि है जिन्होंने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मीडिया फेस्ट में ओवर-ऑल ट्रॉफी जीती है।

 

टीम के साथ आई स्कूल ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशंस की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रंजना ठाकुर ने कहा, “यह एक बहुप्रतीक्षित सपना सच होने जैसा था”। सहायक प्रोफेसर इंदु नेगी ने कहा कि छात्रों ने भारी उत्साह के साथ प्रतियोगतानो में भाग लिया और उन्हें जीत मिली।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts