Sunday, April 28, 2024

भाजपा का गांव चलो अभियान, सभी नेता बूथ पर जाएंगे : बिहारी शर्मा

  • भाजपा का गांव चलो अभियान, सभी नेता बूथ पर जाएंगे : बिहारी शर्मा

आपकी खबर, शिमला। 9 फरवरी

भारतीय जनता पार्टी महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज से प्रदेश के सभी 7990 बूथों पर “गांव चलो अभियान” चल रहा है। इस अभियान में प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर सहित सभी सांसद विधायक पार्टी पदाधिकारी एवं सभी पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न बूथों में जाकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा तय युवा, गरीब, महिला एवं किसानों एवं समाज के सभी घटकों से संपर्क करेंगे।

सभी नेता केंद्र सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में शुरु की गई जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे व संवाद करेंगे। प्रदेश भर के सभी नेता इसका एक बहुत बड़ा प्रभाव आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूरे प्रदेश भर में अच्छा प्रदर्शन होने जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से भाजपा के संगठन में नई ऊर्जा का संचालन हो रहा है और पूरे प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ता नई ऊर्जा के साथ लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बूथ को मजबूत करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा चारों सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है और मजबूती के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार स्थापित करने जा रही है।

महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि 7990 बूथों पर आज से अभियान शुरू हो रहा है। जयराम ठाकुर और सभी मोर्चे प्रकोष्ठ पदाधिकारी बूथों पर होंगे और आम जनता से संपर्क करेंगे। केंद्र सरकार की सभी योजनाओं से अवगत कराते हुए भारत ने पिछले 10 वर्षों में जो अभूतपूर्व प्रगति की है, उसकी जानकारी देंगे और आम जनमानस से विचार विमर्श करेंगे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts