Monday, April 29, 2024

पांगणा स्कूल की छात्रा ने तैयार किया मतदाता प्रेेरक साॅन्ग

  • पांगणा स्कूल की छात्रा ने तैयार किया मतदाता प्रेेरक साॅन्ग

 

आपकी खबर, करसोग। 12 अप्रैल

 

एकी जूना ले साथियो म्हारे बोटा देंदे जाणा, चालो मेरे युवा साथियो म्हारे सही बटन दबाणा। इस मतदाता प्रेरक सॉन्ग को करसोग उपमंडल की एक स्कूली छात्रा ने अपनी आवाज दी है। चुनाव का पर्व, देश का गर्व, लोेकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत करसोग विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने और मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए स्वीप गतिविधियों के अन्तर्गत स्थानीय भाषा में तैयार किए गए इस गाने को एस.डी.एम. राजकुमार ने लाॅन्च किया।

चार मिनट के इस गाने को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पांगणा की प्लस टू की छात्रा नमू चैहान ने अपनी आवाज दी है। स्कूल के राजनीतिक शास्त्र के प्रवक्ता ललित ठाकुर ने गाने को लिखा है और कंपोज भी किया है। म्यूजिक हरि सिंह गौतम का है। इस गाने को एम.सी. फिल्म प्रोडक्शन पांगणा के बैनर तले तैयार किया गया है। गाने की लाॅन्चिंग के अवसर पर एस.डी.एम. राजकुमार ने कहा कि छात्रा ने इस गाने को अपनी आवाज देकर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना सबसे बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि छात्रा के इस योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

गाने को स्वीप गतिविधियों के अन्तर्गत तैयार किया गया है। उन्होंने इस मौके पर स्वीप टीम को भी निर्देश दिए कि इस गाने को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेट फाॅर्म के माध्यम से अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचाया जाए ताकि युवा मतदाताओं के साथ-साथ आमजन भी इसे सुन कर मतदान करने के लिए प्रेरित हो सकें।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts