Wednesday, June 19, 2024

कांग्रेस का आरक्षण पर वार, मोदी का संरक्षण आरक्षण हटने नहीं दूंगा : सुरेश कश्यप

  • कांग्रेस का आरक्षण पर वार, मोदी का संरक्षण आरक्षण हटने नहीं दूंगा : सुरेश कश्यप
  • महिलाएं नाहन रैली में राहुल का मनोरंजन देखने गई थी लेकिन वोट भाजपा को ही कर रही

 

आपकी खबर, सोलन। 27 मई

कांग्रेस पार्टी मुस्लिम वोट बैंक के लिए गुलामी और मुजरा करती है। कांग्रेस और उसके सहयोगी दल अल्पसंख्यक संस्थानों में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को आरक्षण से वंचित करने के लिए जिम्मेदार हैं। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा सांसद एंव प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कर रही है और आरक्षित वर्गों का आरक्षण का हक छीनना चाहती है जिसे भारतीय जनता पार्टी और एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय कभी भी सहन नहीं करेगा और भाजपा का पक्ष और साथ हमेशा से ही गरीब, पिछडे़ और वंचित वर्गां के साथ रहा है। कांग्रेस ने हमेशा ही वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है।

 

सुरेश कश्यप ने कहा कि एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकार को कांग्रेस पार्टी खत्म करना चाहती है लेकिन उन्हें शायद ध्यान नहीं है कि भारत की डोर किसके हाथों में है। प्रधानमंत्री मोदी ने घोषणा की कि वे अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के अधिकारों को लूटने और इन्हें मुसलमानों को देने की इंडिया गठबंधन की योजनाओं को विफल करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन उन लोगों के समर्थन पर भरोसा कर रहा है जो वोट जेहाद में लिप्त हैं।

 

कश्यप ने कहा कि जब से हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई तब से लेकर आज तक एक भी काम इन्होंने नहीं किया बल्कि जनता को गुमराह और परेशान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं किया। कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह, 5 साल में 5 लाख नौकरियां, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, और अन्य वादे किए थे, लेकिन इन्हें पूरा नहीं किया गया।

पिछले दिन कांग्रेस के शहजादे ने हिमाचल आकर अब 8500 रूपए महिलाओं को देने की घोषणा कर दी है, लेकिन अपने यहां के मुख्यमंत्री से पिछले 1500 रूपए की घोषणा और उसे पूरा कर दिया है या नहीं यह पूछना भूल गए जिसे यहां की समझदार जनता ने इस झूठी गारंटी को नेहले-पर-देहला समझ कर हंसी में उड़ा दिया। उसी रैली में एक महिला की वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं जिसमें वह कह रही है कि हमे बहुत खुशी है कि राहुल गांधी की रैली में आए और हमे बहुत गर्व हो रहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी को स्पोर्ट कर रहे है। इससे यह पता चलता है कि प्रदेश महिलाएं आपको सिर्फ मनोरंजन के लिए सुनने आती है परन्तु उनका वोट, उनका विश्वास सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है। देश की महिलाएं चाहे वह किसी भी पंथ समुदाय की हो प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा दी गई सुविधाओं और महिला सुरक्षा के लिए उनके साथ हैं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts