हिमाचल

जिला स्तरीय नाहवींधार मेले की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

  • जिला स्तरीय नाहवींधार मेले की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

 

  • 12 से 15 मई तक अयोजित होगा मेला 

 

आपकी खबर, करसोग। 3 मई

 

करसोग की ग्राम पंचायत नाहवींधार में आयोजित किए जाने वाले चार दिवसीय जिला स्तरीय मेले की तैयारियों के संबंध में वन विश्राम गृह महोग में बैठक का आयोजन किया गया। एसडीएम करसोग राजकुमार की अध्यक्षता में अयोजित इस बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों देवता समिति के सदस्यों ने भाग लिया।

 

इस अवसर पर एसडीएम करसोग राज कुमार ने कहा कि मेले को इस बार पूरी धार्मिक श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेले में तीन देवी देवता भाग लेंगे। मुख्य देवता 12 मई मेले में पहुंच जाएंगे जबकि अन्य देवता 13 मई की को मेले में आएंगे।

 

उन्होंने कहा कि खेल प्रतिभाओं को उभारने और उन्हें अवसर प्रदान करने के लिए मेले के दौरान विभिन्न खेल-कुद प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जाएगा। मेले में बैडमिंटन, वॉलीबाल, और कबड्डी के मैचों का आयोजन महिला और पुरूष वर्ग के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेले को आकर्षक बनाने और लोगों के मनोरंजन के लिए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। एसडीएम ने कहा कि नाहवीधार मेले का आयोजन पहली बार जिला स्तर पर किया जा रहा है और इस मेले को आकर्षक बनाने के लिए सभी का सहयोग आपेक्षित है।

 

 

उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों से आह्वान किया कि वे मेले के सफल आयोजन में अपने अपने कार्यों का पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वहन कर मेले को सफल बनाने में अपना योगदान दें।

 

 

 

बैठक में तहसीलदार करसोग कैलाश कौंडल, क्षेत्रीय प्रबंधक एचआरटीसी हुमेश कुमार, तहसील कल्याण अधिकारी भोपाल शर्मा, एसएमएस हॉर्टिकल्चर जगदीश वर्मा, सीडीपीओ विपाशा भाटिया प्रधान ग्राम पंचायत नाहवीधार मीना कुमारी, उप प्रधान मोहन लाल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button