Thursday, June 20, 2024

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में निगम के 37वें स्थापना दिवस के अवसर पर किया मैराथन का आयोजन

  • नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में निगम के 37वें स्थापना दिवस के अवसर पर किया मैराथन का आयोजन
  • परियोजना प्रमुख ने दिया सबको स्वस्थ रहने का सन्देश

आपकी खबर, झाकड़ी। 22 मई

निगम के 37वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में आज मैराथन का आयोजन किया गया । यह मैराथन घसोह पुल से शुरू होकर एनजेएचपीएस, सताद्री में सम्पन्न हुई । इस मैराथन को आयु-सीमा के अनुसार रखा गया था । प्रथम श्रेणी में 35 वर्ष से कम, दूसरी श्रेणी में 35 से 45 वर्ष, तीसरी श्रेणी में 45 से 55 वर्ष एवं चौथी श्रेणी में 55 वर्ष से ऊपर रखी गयी थी ।

इस मैराथन की शुरूआत कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार एवं उनकी धर्मपत्नी अनामिका कुमार ने झंडा दिखा कर रवाना किया । इस दौरान स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत चल रही कैम्पियन को भी ध्यान में आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ रखा गया।

अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक सुशील शर्मा के नेतृत्व में निगम 2030 तक 25000 मे0वा0 एवं 2040 तक 50000 की कम्पनी बनने की ओर अग्रसर है । एसजेवीएन की वर्तमान पोर्टफोलियो 56000 मे0वा0 को पार कर गयी है। परियोजना प्रमुख ने कहा कि आज हम जिस स्तर तक पहुंच रहे हैं और प्रबन्धन की सकारात्मक सोच के कारण हम निरन्तर प्रगति की ओर अग्रसर हो रहे हैं। हम जो कार्य कर रहे है वह प्रबन्धन की निगरानी में हैं और वह हमें मान्यता भी प्रदान करते हैं यह हमारे लिए गर्व की बात है।

इस मेगा अवसर को यादगार व समारोहपूर्वक बनाने के लिए 24 मई तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन क्रमवार प्रस्तावित है।

इस मैराथन के अंतिम चरण में स्थानीय प्रेक्षागृह सताद्री में कार्यकारी निदेशक/परियेाजना प्रमुख ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर उनका हौंसला-अफजायी किया और कहा कि निगम के इस स्थापना दिवस को और अधिक जोश और उमंग के साथ मनाएंगे। इस अवसर पर समस्त विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts