Wednesday, June 19, 2024

जाखू के बाबा बालक नाथ मंदिर में वार्षिक भंडारा 26 को

  • जाखू के बाबा बालक नाथ मंदिर में वार्षिक भंडारा 26 को
  • बस स्टैंड, रिट्ज, छोटा शिमला व संजौली से उपलब्ध होगी एच.आर.टी.सी. टैक्सी

आपकी खबर, शिमला। 23 मई

शिमला के जाखू स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर में 26 मई को 52वां वार्षिकोत्सव एवं भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। मंदिर समिति के पदाधिकारी राकेश पुरी, किशोरी लाल शर्मा, प्रीतम चंद शर्मा, नरेंद्र कुमार शर्मा, किशन शर्मा, अजीत कुमार मंगा एवं विनोद अग्रवाल ने यहां जारी संयुक्त बयान में यह जानकारी दी।

वार्षिक भंडारे में श्रीराम बाजार जे.बी.डी. युवा मंडल की तरफ से आइसक्रीम, फुटक्रीम, टिक्की, मोमोज, शरबत, चाऊमिन, लस्सी, बेलपुरी, चिप्स, कुरकुरे, कोल्डड्रिंक, गोलगप्पे व जलेबी की व्यवस्था की गई है। मंदिर में सुबह 9 बजे ध्वजारोहण होगा। इसके बाद सुबह 9.30 बजे यज्ञ की आहुति तथा उसके बाद सुबह 10 बजे से भंडारा आरंभ होगा। श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एच.आर.टी.सी. टैक्सी सेवा बस स्टैंड, रिट्ज, छोटा शिमला एवं संजौली से उपलब्ध रहेगी।

उधर, शोघी से लगते खुशहाला महावीर मंदिर (बड़ा ठाकुरद्वारा) में 26 मई को नई फसल का रोट चढ़ाया जाएगा। मंदिर समिति के प्रधान नेकराम ठाकुर व महासचिव प्रेम ठाकुर ने यहां जारी संयुक्त बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंदिर में इस दिन यज्ञ के उपरांत विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। इस अवसर पर मंदिर के लिए हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस सेवा भी 1 घंटे के अंतराल पर उपलब्ध रहेगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts