Friday, June 21, 2024

घमंडिया गठबंधन के सभी नेता या तो जेल में हैं या बेल पर : नड्डा

  • घमंडिया गठबंधन के सभी नेता या तो जेल में हैं या बेल पर : नड्डा

आपकी खबर, किन्नौर/रामपुर। 28 मई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आज हिमाचल और देश में हर दृष्टि से विकास हो रहा है। हिमाचल में आईआईएम स्थापित किया गया, एम्स बिलासपुर का निर्माण हुआ, बल्क ड्रग पार्क बनाया गया, शिमला में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक बनाया गया। वे मंगलवार को किन्नौर, रोहड़ू और रामपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाढ़ राहत उद्देश्य के लिए राज्य को ₹1782 करोड़ रुपए भेजे, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ग्रामीण सड़कों के विस्तार के लिए ₹2500 करोड़ से अधिक रुपए आवंटित किए, 11 हजार नए घर बनाने के लिए भी धन आवंटित किया गया लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार इन पैसों का बंदरबांट कर रही है। नरेन्द्र मोदी ने गांव, गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, किसान, महिला और युवाओं को ताकत देने का कार्य किया है, 2027 के हिमाचल विधानसभा चुनाव और 2029 के लोकसभा चुनाव में महिलाओं की 33% भागीदारी होगी।

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी हैं, जिनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और वहीं दूसरी ओर घमंडिया गठबंधन के भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। कांग्रेस पार्टी ने कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला, चावल घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, 2-जी और 3-जी घोटाला, अगस्ता वेस्टलैण्ड हेलिकॉप्टर घोटाला, चीनी घोटाला, चारा घोटाला, नौकरी के बदले जमीन घोटाला किया। ममता के मंत्रियों के घरों से पैसे निकल रहे हैं, कांग्रेस के सांसद के घर से 365 करोड़ से ज्यादा रुपए मिले, झारखंड के मंत्री के पीए के घर में 29 करोड़ रुपए मिले। अरविंद केजरीवाल ने शराब और दवाइयों का घोटाला किया।

सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पी. चिदंबरम और लालू यादव बेल पर हैं। मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन, आजम खान, टीएमसी और डीएमके के नेता जेल में हैं। घमंडिया गठबंधन के सभी नेता या तो जेल में हैं या बेल पर हैं। कांग्रेस पार्टी आदिवासियों के आरक्षण पर डाका डालना चाहती है। यह धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं।

बाबा साहब भीम राव अंबेडकर ने संविधान में स्पष्ट लिखा है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा बल्कि आरक्षण भौगोलिक और सामाजिक परिस्थितियों के आधार पर दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी आदिवासियों के आरक्षण पर डाका डालकर अपने वोट बैंक को देना चाहती है। कांग्रेस पार्टी मीठे में जहर मिलाकर देश की जनता को देनी चाहती है लेकिन भाजपा आपके हक और आपके इलाके की रक्षा करेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंडी से लोकसभा प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत और लाहौल-स्पीति से विधानसभा प्रत्याशी रवि ठाकुर को विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts