Thursday, March 28, 2024

एंजल बिष्ट ने 100 मीटर दौड़ में झटका पहला स्थान

एंजल बिष्ट ने 100 मीटर दौड़ में झटका पहला स्थान

आपकी खबर, किन्नौर।

ठाकुर सेन नेगी राजकीय महाविद्यालय रिकांग पिओ में आयोजित दो-दिवसीय वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता में 100 मीटर की दौड़ के महिला वर्ग में एंजल बिश्ट ने प्रथम, सुमन ने द्वितीय तथा तृषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पुरूष वर्ग में अजय कुमार ने प्रथम, रामकृष्ण ने द्वितीय तथा रोहन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर आयोजित लंबी-कूद प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में निखिल नेगी ने स्वर्ण, रीतिक ने रजत तथा प्रभात ने कांस्य पदक प्राप्त किया, जबकि ऊंची-कूद स्पर्धा में विश्वजीत ने स्वर्ण, चिराग फन्यान ने रजत तथा साहिल ने कांस्य पदक हासिल किया। शाॅर्ट-पूट पुरूष वर्ग प्रतिस्पर्धा में रीतिक ने स्वर्ण, संजय ने रजत तथा हरितिक ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

महिला वर्ग में ज्ञान कुमारी ने स्वर्ण, साक्षी ने रजत तथा तृषा ने कांस्य पदक प्राप्त किया। रस्सा-कशी के रोमांचक मुकाबले में पुरूष वर्ग की स्टाॅफ की टीम ने लड़कों की टीम को व महिला वर्ग में महिला प्राध्यापकों की टीम ने लड़कियों की टीम को पराजित किया।

खेल-कूद प्रतियोगिता के प्रथम दिन में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को मुख्य अतिथि उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक व महाविद्यालय के प्रधानाचार्य विद्या बंधु तथा अन्य प्राध्यापकों द्वारा सम्मानित किया गया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts