Tuesday, May 28, 2024

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जीती अंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

  • नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जीती अंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता

आपकी खबर, झाकड़ी। 11 फरवरी

एसजेवीएन आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 9 फरवरी से 11 फरवरी तक एनजेएचपीएस झाकड़ी में किया गया। इसका शुभारंभ मुख्य अतिथि कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने किया। इस अवसर पर सभी टीमों द्वारा खेल भावना से खेलने की शपथ ली गई, निगम गीत को सस्वर सुना गया।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने निगम अध्यक्ष एवम प्रबन्ध निदेशक गीता कपूर का आभार व्यक्त किया। उनकी  असीम सोच के कारण इस तरह का आयोजन संपन्न हो पा रहा है। उन्होंने कहा की खेल कर्मचारियों में एकाग्रता का स्तर और समर्थ शक्ति को सुधारने में सहायक साबित होता हैै।

साथ ही साथ व्यक्ति को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के अतिरिक्त एक सद्दृण जीवन प्रदान करने में सहयोग करता है। मुख्यातिथि महोदय ने समस्त खिलाड़ियों को शुभकमनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में कोई भी टीम जीते अंतत: जीत एसजेवीएन की होगी।

तीन दिनों तक चली इस आंतर प्रोजेक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल 6 टीमों ने भाग लिया। इसमें होस्ट टीम नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के अतिरिक्त कॉरपोरेट हेडक्वार्टर शिमला, रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन, लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट, नटवार मोरी और एसटीपीएल बक्सर की टीमें शामिल है।

 

रविवार को एसजेवीएन आंतर प्रोजेक्ट तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का एनजेएचपीएस क्रिकेट मैदान झाकड़ी में समापन हुआ। इसमें मुख्यातिथि के रूप में परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने शिरकत की।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एनजेएचपीएस और आरएचपीएस के मध्य खेला गया। इसमें रामपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन का लक्ष्य एनजेएचपीएस झाकड़ी के समक्ष रखा। जिसे एनजेएचपीएस झाकड़ी की टीम ने 5 विकेट खोकर 10वें ओवर में लक्ष्य को आसानी से पूरा कर दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए झाकड़ी टीम के अतुल खान ने शानदार 21 गेंदों में 53 रन बनाकर जीत हासिल करने में सहयोग किया। प्रतियोगिता में तीसरा स्थान लुहरी परियोजना का रहा।

 

मुख्यातिथि परियोजना प्रमुख मनोज कुमार जी ने सभी विजेताओं को ट्राफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान परियोजना के विभागाध्यक्ष,अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।सभी ने कार्यक्रम की सराहना की।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts