Wednesday, May 15, 2024

चुनावी साल में ही क्यों जागी जयराम सरकार : रत्नेश गुप्ता

  • आम आदमी पार्टी ने हिमाचल सरकार पर कसा तंज
  • बोले – केजरीवाल सरकार जनता के लिए दिन रात काम करती है, न की सिर्फ चुनावी साल में
  • जनहित में लिए फैसले का करते हैं स्वागत

आपकी खबर, शिमला। 

आम आदमी पार्टी चुनावी साल में हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों का स्वागत करती है। पार्टी साथ ही ये सवाल भी करना चाहती है कि चुनावी साल में ही सरकार क्यों और कैसे जागी?

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने सरकार के फैसलों पर बयान जारी करते हुए कहा कि “घोषणावीर” जयराम ठाकुर सरकार ने 4 साल तक जनता की जेब काटी और अब ये चुनावी स्टंट कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सरकार बनते ही बिजली हाफ और पानी माफ का फ़ैसला लिया गया था। जिसमे और सुविधा जोड़ कर आज भी जनता को दिया जा रहा है। पार्टी ने जनता की भलाई को चुनाव से कभी नहीं जोड़ा। केजरीवाल सरकार पांचों साल रात दिन जनता के लिए काम करती है, न की सिर्फ चुनावी साल में।

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस विभाग की गांधीगिरी के सरकार को झुकना ही पड़ा। उम्मीद है सरकार अपने किये वादों पर खरी उतरेगी। उन्होंने जयराम ठाकुर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिजली कंपनियां आज भी घाटे में हैं। जिसकी दुहाई देते हुए जनता को सस्ती बिजली से कई सालों तक महरूम रखा गया। आज ऐसा क्या बदल गया कि सरकार ने ये फैसला लिया। शायद सरकार बिजली कम्पनी के हालात का नहीं सिर्फ साल बदलने बदलने का इंतज़ार कर रही थी |

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts