Saturday, May 18, 2024

पीएम सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे : जम्वाल

आपकी खबर, शिमला। 

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर हिमाचल के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर को 9 जनवरी यानि कल प्रातः 10 बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं सरकार में मंत्रियों की उपस्थिति में ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस ज्ञापन में सुरक्षा में चूक के लिए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जाएगी। भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के अंतर्गत राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री जिस प्रदेश में दौरे पर जाते हैं, उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है। दुर्भाग्य है कि कांग्रेस नेतृत्व ने पंजाब सरकार द्वारा जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान से खिलवाड़ कर उनकी सुरक्षा में कोताही बरती वह निदंनीय है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौर के समय पुलिस के मुखिया का उपस्थित न होना और इस घटना के बाद मुख्यमंत्री द्वारा फोन न उठाना, कोई सामान्य घटना नहीं है। अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्रों के तहत कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री के खिलाफ षडयंत्र रचा।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts